Connect with us

Chandigarh

आम आदमी पार्टी का हरियाणा में परिवार लगातार बढता जा रहा है : डा सुशील गुप्ता

Published

on

Spread the love
Chandigarh Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 4 जुलाई। हरियाणा में आगामी स्थानीय निकाय एवं पंचायती राज चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपना बिगुल बजा दिया है। जिसके तहत पार्टी के सांसद एंव प्रभारी डा सुशील गुप्ता हरियाणा में लगातार दौरे कर रहें है। इसी दौरे मे आज उन्होंने होडल विधानसभा के तहत आने वाले विभिन्न जिलों के लोगों से मुलाकात की।
मालूम हो कि आम आदमी पार्टी पहले ही घोषणा कर चुकी है कि वह हरियाणा में स्थानीय निकाय एवं पंचायती राज के चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी, तथा पूरे हरियाणा में पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी।
पार्टी के सहप्रभारी व सांसद डा सुशील गुप्ता ने आज होडल विधानसभा के तहत आने वाले पलवल जिले से अपने दौरे की शुरूआत की। जहां उन्होंने स्थानीय  लोगों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि प्रदेश जनता अब अरविंद केजरीवाल के दिल्ली माॅडल को अपनाने लगी है। यहीं कारण है कि हरियाणा मंे भी आम आदमी पार्टी का ग्राफ लगातार बढता जा रहा है।
इस दौरान उन्होंने होडल विधानसभी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनावों को लेकर चर्चा की। वही हथीन विधानसभा में सुनीता शर्मा की अध्यक्षता में महिला संगठन से चाय पर तथा  धमेन्द्र हिन्दुस्तानी के साथ पलवल के करीब आगरा चैक पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में पार्टी की नीतियों और कार्य करने की गति को देखते हुए पुरूष ही नहीं महिलाएं भी लगातार जुड रही है। उन्हें कई जिलों में महिलाओं के जोश की तारीफ भी की। उन्होंने कहा मात शक्ति को जुडने से देश और पार्टी का तेजी से विकास होगा।
इन बैठकों में जहां सांसद सुशील गुप्ता ने पार्टी की उपलब्धियों और दिल्ली माॅडल पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि आज अधिकतर राज्यों में पार्टी को लेकर लोग उसके साथ जुडने को उत्सुक है, यही कारण है कि दिन प्रतिदिन पार्टी का काफिला बढता जा रहा है। एक दिन पूर्व उन्होंने फरीदाबाद का दौरान कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी, जिनका उत्साह देखते ही बनता था।
सुशील गुप्ता ने कहा हरियाणा में पार्टी ने पंचायती राज के चुनावों के लिए तो विधानसभा एवं जिले स्तर पर सर्च कमेटी गठित कर स्वच्छ छवि एवं ईमानदार उम्मीदवारों की खोज भी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में चुनावों को लेकर बहुत जोश है।
उक्त विभिन्न बैठकों में हर्ष कालरा, जॉन के संगठन मंत्री ओम प्रकाश गुप्ता, जॉन प्रवक्ता कौशल ततारपुर, जॉन के व्यपार सेल के अध्यक्ष अमन गोयल, किसान सेल के अध्यक्ष विजय गोदारा, पलवल जिला अध्यक्ष कुलदीप कौशिक, जिला संगठन मंत्री धर्मेंदर हिंदुस्तानी, पृथला विधान सभा अध्यक्ष ब्रह्मदत्त अंगवानपुर, पलवल विधान सभा अध्यक्ष मूलचंद बड़गुर्जर, होडल विधान सभा अध्यक्ष सूंदर लाल गौतम, पलवल कोषाध्यक्ष सत्य प्रकाश मित्तल, फरीदाबाद लीगल सेल के अध्यक्ष दिनेश भारद्वाज, पलवल महिला जिला अध्यक्ष रेनू छाबड़ा सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।
Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com