Connect with us

Faridabad NCR

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने पुराने साथियों से मुलाकात कर उनसे उनका हाल चाल जाना कर अपने पुराने दिनों को किया याद

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 08 जुलाई। प्रदेश के माननीय परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा की आज शनिवार को सादगी देखने को मिली। उस समय जब आज सुबह तेज बारिश में परिवहन मंत्री घर से अपने सेक्टर-8 ऑफिस आ रहे थे। रास्ते में ही सेक्टर -7 व सैक्टर-10 की मार्किट में मंत्री जी को अपने करीब 25 से 30 साल पुराने मार्किट के साथी देवेंद्र काले, डीके हसीजा, नंदा गोगिया
,कमल कृष्ण,बृजेश तुलसी दास आदि एक साथ खड़े नजर आए तो तुरंत मंत्री जी गाड़ी से उतर गए और पुराने साथियों से मुलाकात कर उनसे उनका हाल चाल जाना। वहीं अपने पुराने दिनों को याद करके खुश होकर खिलखिलाने लगे। मार्किट वाले व्यापारी भी कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा को अचानक अपने सामने देखकर बेहद खुश नजर आए।
साथ ही मंत्री मूलचंद शर्मा ने मित्र मण्डली से पूछा कि उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी तो नही आ रही है।
बता दें कि परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने अपने मिठाई के व्यापार की शुरुआत इसी मार्किट से की थी और लंबे समय तक मार्किट के प्रधान पद पर रहकर मार्किट की समस्याओं को दूर कराने की आवाजे उठाई थीं। आज भी मंत्री जी की मिठाई की दुकान इसी मार्किट में मिलन स्वीट्स के नाम से है। जिसे उनके बड़े भाई संभालते हैं।
हालांकि मंत्री जी इससे पहले भी मार्केट के लोगों से समय-समय पर मिलते रहते हैं और उनकी समस्याओं को दूर करने का हर संभव प्रयास भी करते हैं।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com