Connect with us

Faridabad NCR

बल्लबगढ़ एरिया के ओयो होटल की थाना शहर बल्लबगढ़ की टीम ने की चेकिंग व मैनेजर एवं स्टाफ को दिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 7 सितम्बर, G-20 शिखर सम्मेलन के चलते सुरक्षा को लेकर पुलिस आयुक्त श्री राकेश कुमार आर्य के द्वारा महत्वपूर्ण स्थान, मॉल ,होटल बैंक इत्यादि को चेक करने दिए गए दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए थाना शहर बल्लबगढ़ की टीम एरिया में आने वाले ओयो होटलों को चेक किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 8-10 सितम्बर तक G-20 शिखर सम्मेलन की मीटिंग दिल्ली में होनी है जिसकी सुरक्षा को लेकर एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है। सभी थाना चोरी प्रभारी द्वारा एरिया के मौजीज व्यक्ति, RWA प्रधान इत्यादि को सुरक्षा की दृष्टि से अगाह किया जा रहा है कि अपने एरिया के हाल में ही आने वाले किरायेदारों, ड्राइवर, सहायक, मेड, इंत्यादी व्यक्ति जो उनके एरिया में रहते हैं की वेरिफिकेशन कराएं। बाहरी, अजनबी एवं संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पुलिस को दे।

आज सर्च अभियान के तहत थाना शहर बल्लबगढ के प्रबंधक इंस्पेक्टर सतीश कुमार और पुलिस चौकी बस स्टैण्ड से इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सज्जन कुमार की टीम ने चौकी के एरिया रेलवे रोड में आने वाले ओयो को चेक किया और सुरक्षा के नियमों के बारे में अवगत कराया और हिदायत दी कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिलते ही पुलिस को उसके बारे में सूचित करें ताथ ओयो में के एरिया में निगरानी के लिए सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए गए। इसके साथ साथ आने जाने वालो की आईडी के साथ एंट्री होनी चाहिए और रजिस्टर तारीख वाइज मेंटेन होना चाहिए। किसी भी व्यक्ति को बिना आईडी के होटल में रुकने नही दिया जाए। बाहरी, अजनबी एवं संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पुलिस को तुरंत सूचित करे।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com