Connect with us

Faridabad NCR

सेक्टर 21बी में हुए मर्डर में थाना एनआईटी पुलिस टीम ने एक महिला सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 7 सितंबर। बता दे की 1/2 सितंबर की रात को आरोपी ने अपने 2 दोस्त और अपनी सास सीमा(40) के साथ योजना बनाकर मृतक छोटे सिंह को अपने घर शराब पीने के लिए बुलाया, शराब पिलाकर मुख्य आरोपी सैविन्द्र(20) ने सरिया से हमला कर दिया तथा आरोपी के दोस्त कमल(32) ने डंडे से हमला कर दिया। आरोपियों ने मृतक को मारने के बाद गटर की नली में फेंक दिया था। मुख्य आरोपी सैविन्द्र ने सुबह मृतक के परिजनों के पास फोन कर सूचना दी की छोटे सिंह(20) को कमल ने मार दिया है। जिस सूचना पर परिजनों ने फरीदाबाद में रह रहे मृतक के भाई अत्तरपाल को सूचना दी। मृतक का भाई अत्तरपाल मौके पर गया जहां पर उसने मृतक छोटे सिंह की नाश और स्कूटी को देखा जिसकी सूचना पुलिस चौकी सेक्टर 21 डी को दी। मौके पर ASI लेखराज पहुंचे जहां पर चौकी इंचार्ज को सूचना दी मौके पर चौकी इंचार्ज ओम प्रकाश अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उच्च अधिकारियों को सूचना दी मौके पर साथ ही एसीपी एनआईटी महेश कुमार, थाना एनआईटी प्रबंधक इंस्पेक्टर सुनीता, एफएसएल टीम के साथ डॉक्टर मनीष, क्राइम ब्रांच टीम सेक्टर 48,डीएलएफ, सेक्टर 17 व अन्य पुलिस टीम पहुंची। नाश को पोस्टमार्टम के लिए बी.के. अस्पताल में रखा गया। मृतक के परिजनों के द्वारा 2 सितंबर की शाम को एक लिखित दरखास्त दी गई। डीसीपी एनआईटी श्री नरेन्द्र कादयान के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना एनआईटी की टीम ने मामला दर्ज कर, कार्रवाई करते हुए 2 टीमों का गठन किया। पुलिस टीमों ने तुरंत मामले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई करते हुए थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता ने दो अलग-अलग टीम बनाई जिसमें एक का नेतृत्व स्वयं ने तथा दूसरी टीम का नेतृत्व पुलिस चौकी सेक्टर 21d इंचार्ज सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ने किया। पुलिस टीम ने महिला आरोपी को सेक्टर 21d झुग्गी से गिरफ्तार किया गया। आरोपी महिला से वारदात के स्थान की निशानदेही कराई गई। पूछताछ के बाद महिला को अदालत में पेशकर जेल भेजा गया। इंस्पेक्टर सुनीता ने अपनी टीम के साथ आरोपियों को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश के बदायूं में रेड की गई। फरीदाबाद में फतेहपुर चंदीला, गांधी कॉलोनी, एसडीएम नगर, सेक्टर 21 डी झुग्गियों मे रेड की। पुलिस टीम ने मुख्य आरोपी सैविन्द्र को रेड कर फरीदाबाद की पटेल नगर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को मामले में पूछताछ के लिए अदालत में पेशकर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। आरोपी से पूछताछ में वारदात में प्रयोग लोहे की सरिया को बरामद किया गया है। आरोपी कमल को फतेहपुर चंदीला से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से वारदात में प्रयोग डंडा को बरामद किया गया है। आरोपी महिला सीमा, मुख्य आरोपी सैविन्द्र और आरोपी कमल मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं के रहने वाले है।

आरोपी मुख्य सैविन्द्र से पूछताछ में सामने आया कि मृतक छोटे सिंह उसकी पत्नी से बात करता था। जो मुख्य आरोपी को पसंद नहीं था। मुख्य आरोपी ने अपनी सास सीमा और अपनी अन्य 2 दोस्त के साथ मिलकर मृतक की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। हत्या के बाद चारों आरोपियों ने मिलकर मृतक के शव को गटर में फेंक दिया था। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कमल पर बदायूं में एक अवैध हथियार का मामला दर्ज है। आरोपी अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मामले में शामिल अन्य आरोपी की तलाश जारी है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com