Connect with us

Faridabad NCR

श्री कृष्णा जन्माष्टमी पर मंदिरों में सुरक्षा व्यवस्था को किया गया दुरुस्त

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 7 सितम्बर। जन्माष्टमी के पावन अवसर पर फरीदाबाद में मंदिर समिति तथा श्रद्धालुओं के सौजन्य से जगह-जगह सांस्कृतिक भक्ति कार्यक्रम, कृष्णलीला झांकी तथा प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में श्रद्धालुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए फरीदाबाद पुलिस अतिरिक्त बल के साथ ड्यूटी तैनात की गई है।

पुलिस आयुक्त श्री राकेश कुमार आर्य ने सभी थाना प्रबंधक चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि त्योहार के लिए खरीददारी को लेकर बाजारों और भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में चैन स्नैचिंग, झपटमारी इत्यादि घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस गश्त बढ़ाना सुनिश्चित करें।

जिन मंदिरों में सार्वजनिक भंडारा का आयोजन किया गया है, वहां भी पुलिस की उपस्थिति सुनिश्चित करते हुए विधि-व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस को आयोजकों के साथ समन्वय बनाकर काम करने को कहा गया है।

सभी थाना व चौकी प्रभारी के साथ पर्यवेक्षण अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में लगातार निगरानी करने के साथ आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की गतिविधियों को नियंत्रित किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर विशेष नजर रखी जाएगी अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी कानून व्यवस्था बनाए रखें रखने के लिए हर संभव उचित कदम उठाया जाएगा। इसके लिए फरीदाबाद पुलिस की तकनीकी सेल निरंतर अपनी लगातार नजर रखेगी।

सभी थानाक्षेत्र में स्थित मंदिरों के आसपास पुलिस सादे लिबास में भी तैनात रहेगी और महिला श्रद्धालुओं के साथ किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार ना हो यह सुनिश्चित किया जाएगा।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com