Connect with us

Faridabad NCR

अग्रवाल समिति बल्लभगढ़ द्वारा आयोजित अग्रसेन जयंती के समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुँचे पूर्व मंत्री विपुल गोयल

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : आपको बतादें की महाराजा अग्रसेन की 5147 वीं जयंती के उपलक्ष्य में अग्रवाल समिति बल्लभगढ़ द्वारा चावला कॉलोनी में स्थित अग्रसेन भवन में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस मोके पर विश्वप्रसिद्ध कवियों ने भी अपनी कविताएं पेश करके लोगों का महाराजा अग्रसेन के दिखाए मार्ग पर चलने का सन्देश देने का काम किया।

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने मंच से संबोधित करते हुए सबसे पहले आयोजनकर्ताओं को सफल कार्यक्रम के लिए बधाई देते हुए कहा की हम सभी ऐसे क्षत्रिय राजा के वंशज है जिन्होंने हमारे वैश्य समाज को विश्व में पहचान देने का काम किया। पूर्व मंत्री ने कहा कि महाराजा अग्रसेन ने जो पांच हजार साल पहले एक ईट और एक रुपया” का समाजवादी सिद्धांत का संदेश उनके वैश्य समाज को दिया था आज भी समाज उसका पालन कर रहा है।

इस मोके पर पूर्व मंत्री ने कहा की आज् केंद्र व प्रदेश की मोदी- मनोहर सरकार भी महाराजा अग्रसेन के सिद्धांतो पर चलने वाली सरकार है जो अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को भी लाभान्वित करने के उद्देश्य से काम कर रही है।

इस अवसर पर पहुँचे पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने कार्यक्रम में पहुंचकर सबसे पहले महाराजा अग्रसेन के सामने दीप प्रज्वलित करके माथा टेका क्षेत्र व प्रदेश की खुशहाली की कामना करते हुए सभी के उन्नति की कामना की। इस मोके पर आयोजनकर्ताओं ने पूर्व मंत्री कों फूल मालाओं के साथ साथ मोमेंटो भेंट कर सम्मानित भी किया व कार्यक्रम में आने पर आभार जताया।

इस मोके पर स्थानीय विधायक नरेंद्र गुप्ता, टिपरचंद शर्मा वरिष्ठ भाजपा नेता, भगवान दास गोयल, कैलाश चंद, विशन चंद बंसल, मुकेश अग्रवाल, बिजेंद्र बंसल, रमेश अग्रवाल, नरेश गोयल, वेद बंसल, मनमोहन गर्ग, ललित गोयल, व तमाम अग्रसमाज के सैकड़ो लोग मौजूद थे।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com