Connect with us

Faridabad NCR

विधायक राजेश नागर ने आर्चरी खिलाड़ी सरिता अधाना को घर पहुंचकर दिया आशीर्वाद 

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : विधायक राजेश नागर ने पैरा एशियन गेम्स में सिल्वर मैडल जीतकर लौटी आर्चरी खिलाड़ी सरिता अधाना को उनके घर पहुंचकर आशीर्वाद एवं शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि बेटियां मुस्कुराने का मौका देती हैं, इन्हें संवारने में कोई कमी न आने दें। सरिता तिगांव की निवासी हैं। उनकी जीत के बाद तिगांव में हर्ष का माहौल है।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि बेटी सरिता अधाना ने अपने परिवार, क्षेत्र, प्रदेश और देश का नाम अंतर्राष्ट्रीय मंच पर ऊंचा किया है। इसके लिए वह बधाई की पात्र है लेकिन हमें उसे आशीर्वाद और सहयोग भी देना होगा जिससे कि वह और ऊंचाई प्राप्त कर सके। नागर ने कहा कि हरियाणा की सरकार खिलाडिय़ों को हर क्षेत्र में सहयोग कर रही है। हमारा प्रयास होगा कि बिटिया को शासन प्रशासन का भी सहयोग मिल सके। विधायक ने कहा कि आज आप किसी भी राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के डेटा उठाकर देख लें। आपको सभी जगहों में मैडल तालिकाओं में हरियाणा के खिलाडिय़ों की संख्या सबसे ऊपर मिलेगी। इसके लिए हरियाणा सरकार की खेल नीति को श्रैय दिया जाना चाहिए।

नागर ने सरिता के परिजनों को भी शुभकामनाएं और बधाई दी कि उनकी बेटी दुनिया में उनका नाम रोशन कर रही है। सरिता इसी वर्ष यूरोप में हुए वल्र्ड चैंपियनशिप में एक गोल्ड व एक ब्रौंज मैडल के साथ साथ तीन विश्व रिकॉर्ड भी स्थापित कर चुकी हैं। वह राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भी एक दो सिल्वर और एक ब्रौंज मैडल जीत चुकी हैं। सरिता के कोच ने बताया कि वह जम्मू कटरा स्थित वैष्णो देवी स्पोर्ट्स काम्पलेक्स में करीब डेढ़ साल से प्रेक्टिस कर रही हैं। इतने कम समय में इतना नाम कोई विरला ही कमा पाता है लेकिन खिलाड़ी ने अपने हौंसले से अपने भविष्य कीआहट दे दी है। इस अवसर पर परिवार व गांव के अनेक लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com