Connect with us

Faridabad NCR

पाखल ऐरिया सोहना रोड पर हथियार के बल पर गाडी क्रेटा लूटने की वारदात में शामिल दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने किया गिरफ्तार

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : बता दे कि 30 अक्टूबर को पाखल, सोहना रोड पर हथियार के बल पर गाडी क्रेटा लूटने की वारदात को चार आरोपियो ने अंजाम दिया था। वारदात के संबंध में शिकायत मिलने पर थाना धौज में लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा लूट के मामले में तुरंत कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने लूट के मामले में 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

प्रेस वार्ता के दौरान एसीपी क्राइम अमन यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में आरोपी आशू और विशाल उर्फ विष्णु का नाम शामिल है। दोनों आरोपी डबुआ गाजीपुर के उत्तम नगर के रहने वाले है। शिकायतकर्त्ता रविन्द्र जैन ने बताया कि ड्राइवर मुकेश क्रेटा कार को चार लडको के द्वारा सिर पर पिस्टल लगाकर गाडी लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। जिसका मुकदमा थाना धौज में दर्ज किया गया है। मामले में क्राइम ब्रांच के द्वारा कार्रवाई करते हुए सी.सी.टी.वी. व तकनीक से आरोपियो की पहचान की गई। विशाल उर्फ विष्णु व आशू को गिरफतार किया। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी विशाल कुछ दूरी पर मोटरसाइकिल को लेकर खडा हो गया और आरोपी आशू व अन्य आरोपी के द्वारा क्रेटा गाडी के पास पहूंचे जिसके अन्दर ड्राइवर से पिस्टल के बल पर क्रेटा गाडी को लूट कर मौका से भाग गए। आरोपियो से देशी पिस्टल व रौंद और क्रेटा गाडी को बरामद किया गया है। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर अन्य आरोपियो के संबंध में पुछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपियो पर पूर्व में भी लडाई झगडे व SC,ST ACT के मुकदमो में जेल जा चुके है। वारदात में शामिल अन्य आरोपी आकाश और मुन्ना व एक नाबालिग की तलाश जारी है। आरोपी आकाश और मुन्ना को पहले भी थाना डबुआ के स्नैचिंग के मामले मे गिरफ्तार किया गया है। आरोपियो द्वारा अदालत से जमानत पर आने के बाद शिकायतकर्ता को राजीनामा के लिए धमकाया गया था औऱ लडाई-झगडे और धमकाने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियो को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com