Connect with us

Faridabad NCR

3 वर्ष पहले घर से लापता 19 वर्षीय लडके को क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने तलाश कर किया परिजनों के हवाले, लोटाई परिजनों की खुशी

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : हरियाणा सरकार के तहत चलाए जा रहे ऑपरेशन मुस्कान के तहत पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य व डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह की टीम ने घर से लापता लडके को तलाश कर परिजनों के हवाले किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिहं ने बताया कि क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत कार्रवाई करते हुए 16 सितम्बर 2020 को घर से लापता हुए 19 वर्षीय लडके को तलाश करने का सराहनीय कार्य किया है। लडका उस समय परिवार वालो से किसी बात को लेकर नाराज था जिसके कारण वह बिना बताए घर से निकल गया था। लडके को परिजनों के द्वारा काफी तलाश किया गया। लडके का कोई सुराग नही लगने पर थाना खेडीपुल में सुचना दी गई जिसपर मुकदमा दर्ज कर लडके कि तलाश की जा रही थी। जिसमें क्राइम ब्रांच कैट की टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए 3 वर्ष बाद अपने गुप्त सूत्रो से प्राप्त सूचना से लडके को बडखल चौक से बरामद किया गया है। लडके को पूछताछ के बाद परिजनों के हवाले किया है। परिजनो के द्वारा पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com