Connect with us

Faridabad NCR

नकली शराब से 24 लोगों की मौत के जिम्मेदार अनिल विज तुरंत दें इस्तीफा : धर्मवीर भड़ाना

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : हरियाणा के यमुनानगर और अंबाला में जहरीली शराब पीने से मृतकों की संख्या 24 हो गई है इसके बाद से विपक्ष लगातार भाजपा-जेजेपी सरकार पर हमला कर रहा है। आम आदमी पार्टी लगातार हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का इस्तीफा मांग रही है। फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि सत्ताधारी नेताओं की मिली भगत से ही हरियाणा में नकली शराब का खेल चल रहा है इसलिए गृह मंत्री अनिल विज को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अनिल विज खुद को गब्बर कहते हैं लेकिन काम गोबर का करते हैं। उनका नाम गब्बर सिंह नहीं गोबर सिंह होना चाहिए।

धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान पिछले साल 2022 में सोनीपत में 31 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी जिसके बाद भी शराब माफिया पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं हुई और उसका नतीजा है कि यमुनानगर में 24 लोगों की जान चली गई। उन्होंने कहा कि सत्ताधारियों की मिली भगत के कारण पूरे हरियाणा में नकली शराब का खेल चल रहा है। मोटा पैसा कमाने के लिए भाजपा नेता जहर बेचने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जिले में भी हाल में मिलावटी शराब का मामला पूरे देश में सुर्खियों में आया था। फरीदाबाद के शराब माफिया 600 की शराब 6000 की बोतल में भरकर बेचते थे और यहां भी सत्ताधारियों का इन पर हाथ था। कोई अधिकारी अगर इन शराब माफिया पर हाथ डालता है तो भाजपा और जेजेपी के नेता उसका तबादला करवा देते हैं। सत्ताधारी फरीदाबाद में भी तमाम लोगों की मौत का इंतजार कर रहे हैं। फरीदाबाद में भी सोनीपत और यमुनानगर, अंबाला की तरह बड़ी घटना घट सकती है। उनका की गृह मंत्री अनिल विज ने जल्द इस्तीफा न दिया तो आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतरेगी।

इस मौके पर जिला सचिव मेहरचंद हरसाना ने कहा कि कोरोना कल में हरियाणा में बाद शराब घोटाला हुआ लेकिन भाजपा नेताओं ने सभी घोटालेबाजों को बचा लिया। भाजपा नेताओं को प्यारा है, जनता की जान नहीं, यह बड़ा मामला दबाने के लिए कहते हैं कि एसटीएफ से जांच करवा रहे हैं। बाद में मामला दबा ले जाते हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अब भाजपा नेताओं को आइना दिखाती रहेगी।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com