Connect with us

Faridabad NCR

मीडिया विभाग द्वारा पोर्टफोलियो प्रदर्शनी का होगा आयोजन

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 16 नवंबर। जे.सी.बोस विश्वविद्यालय वाईएमसीए फरीदाबाद के संचार एवं मीडिया तकनीकी विभाग एक पोर्टफोलियो प्रदर्शनी का आयोजन करने जा रहा है।  इसका आयोजन 17 नवंबर 2023 को विश्वविद्यालय परिसर स्थित शाकुंतलम हॉल में किया जाएगा। प्रदर्शनी में मुख्य अतिथि के रूप में अतिरिक्त जिला उपायुक्त आनंद कुमार शर्मा और विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र एवं उद्योगपति राज कुमार भाटिया उद्घाटन करेंगे। अध्यक्षता कुलपति प्रो सुशील कुमार तोमर करेंगे।
संचार एवं मीडिया तकनीकी विभागाध्यक्ष डॉ पवन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हर वर्ष मीडिया विभाग पत्रकारिता के विद्यार्थियों के लिए इंटर्नशिप एवं प्लेसमेंट को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से विगत तीन वर्षो से पोर्टफोलियो प्रदर्शनी का आयोजन करता आ रहा है। जिसमें विभाग के क्रमशः यूजी और पीजी पाठ्यक्रमों के अंतिम वर्ष के छात्रों द्वारा गत वर्षों में मीडिया संबंधित की गई विविध उपलब्धियों को प्रदर्शित किया जाता है।
प्रदर्शनी संयोजक डॉ राहुल आर्य ने बताया कि इस पोर्टफोलियो प्रदर्शनी में कई मीडिया हाउस, गैर सरकारी संगठन और स्टार्टअप शामिल होंगे। मीडिया क्षेत्र की सेवाओं में रुचि रखने वाले लोग प्रदर्शनी में भाग ले सकते हैं और देश की युवा शक्ति के कौशल एवं उनके द्वारा प्राप्त की गई उपलब्धियों को प्रत्यक्ष रूप से प्रदर्शित होता देख सकते हैं।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com