Connect with us

Faridabad NCR

निगमायुक्त ए. मोना श्रीनिवास ने फरीदाबाद के विभिन्न क्षेत्रों का किया दौरा

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 16 नवम्बर। निगमायुक्त ए. मोना श्रीनिवास ने फरीदाबाद की स्वछता कि स्थिति को बेहतर करने के लिए तथा अन्य समस्याओं का जायजा लेने के लिए आज नगर निगम के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया और ओल्ड फरीदाबाद के रेलवे अंडरपास पर सीवर के पानी की समस्या पाने पर तथा एन0 एच0-5 सेंट्रल स्टोर के सामने गंदगी के ढेर मिलने पर संबंधित अधिकारियों को तुरन्त आवश्यक कार्यवाही करने के आदेश दिये।
निगमायुक्त ने दौरे के दौरान सैक्टर-21ए में विवेकानन्द पार्क का भी निरीक्षण किया और वहां से आवारा पशुओं को पकड़ने व गंदगी को साफ कराने के लिए संबंधित अधिकारी को आदेश दिये तथा साथ ही पार्क के मुख्य द्वार की मरम्मत करने या नया लगाने के आदेश दिये। निगमायुक्त ने अंखीर गांव में पीपल वाली गली के लोगो से भी बात-चीत की और वहां के लोगों की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए सीवर, पानी व सड़क की समस्याओं का जल्दी से निवारण करने के आदेश दिये। इसी तरह तंवर चैक तथा एस0जी0एम0 नगर वाली सड़क पर गंदगी तथा आवारा पशुओं को हटाने के आदेश दिये।
निगमायुक्त ने सैक्टर-21डी मार्किट में चल रहे अवैध शराब के ठेके को तथा एस0जी0एम0 नगर से पटैल चैक/बड़खल चैक पर लगी अवैध रेहड़ियों को भी हटाने के आदेश दिये। के0एल0 मेहता (महिला) काॅलेज रोड पर अवैध रूप से चल रहे वाशिंग संेटर को बंद करने  तथा उसके सामने पडे गंदगी के ढेर को जल्द से जल्द हटाने के आदेश दिये।
निगमायुक्त ने आम जनता से अपील की है कि वे फरीदाबाद को स्वच्छ एवं हरित बनाने में नगर निगम का सहयोग करें।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com