Connect with us

Faridabad NCR

गोपाष्टमी के अवसर पर आयोजित भागवत कथा में बतौर मुख्यातिथि होड़ल पहुँचे पूर्व मंत्री विपुल गोयल

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : हर वर्ष की भांति इस बार भी होड़ल के गऊ सेवा धाम हॉस्पिटल में गोपाष्टमी के अवसर पर देवी चित्रलेखा द्वारा मद भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा हैं जिसमें पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और सभी क्षेत्रवासियों कों गोपाष्टमी की बधाई और शुभकामनायें दी।

इस अवसर पर पहुँचे पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने भागवत विराजित स्थान कों प्रणाम कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया और श्रद्धालुओं कों सम्बोधित करते हुए कहा की बतौर राजनीती मे होने के नाते उन्हें देश विदेश मे काफ़ी जगह जाना होता हैं तो बहुत ही गर्व होता हैं ज़ब देखते हैं की फ़रीदाबाद की बेटी और हमारी बहन चित्रलेखा देश ही नहीं विदेशो मे भी भारतीय संस्कृति और धर्म का प्रचार- प्रसार कर रही हैं, जिससे हरियाणा प्रदेश के साथ साथ हमारे फ़रीदाबाद का नाम भी रोशन हो रहा हैं।

पूर्व मंत्री ने इस अवसर पर कहा की हर किसी संत का अपने कर्तव्य के पीछे एक समाजहित उद्देश्य व संकल्प होता हैं और हमारी बहन चित्रलेखा ने गायों के इतने बड़े मॉडर्न अस्पताल का निर्माण कर जो अपना संकल्प पूरा किया हैं उसके लिए बहुत बहुत बधाई दी। पूर्व मंत्री ने कहा की जब ये अस्पताल बन रहा था तब एक शुरुआत थी और आज ये एशिया का सबसे बड़ा मॉडर्न गऊ अस्पताल हैं बनकर तैयार हैं।

इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने गायों को गुड़ व चारा भी खिलाया। पूर्व मंत्री ने कहा कि हाल मे 20 तारीख को प्रदेश सरकार के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गौशाला मे नए ऑपरेशन थिएटर का शिलान्यास भी किया था और बहन चित्रलेखा द्वारा किये जा रहे नेक कार्यों की सराहना भी की थी।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री ने बहन चित्रलेखा व उनकी संस्था के सभी पदाधिकारियों का भी धन्यवाद करते हुए कहा की बिना पद पर होते हुए उन्हें इतना मान सम्मान दिया हैं जिसके लिए वो सभी के आभारी हैं और एक पारिवारिक सदस्य के रूप मे उन्हें यहाँ आने का अवसर प्राप्त हुआ हैं जिसके लिए सभी का धन्यवाद किया।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com