Connect with us

Faridabad NCR

जहां जरूरत पड़ेगी वहां कैंप लगवाएं जाएंगे : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 26 नवम्बर। प्रदेश के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज रविवार को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव मुजेसर में परिवार पहचान पत्र, प्रॉपर्टी आईडी और पेंशन से संबंधित समस्याओं को दूर करने के लिए कैंप का शुभारंभ किया। जहां जिला प्रशासन की तरफ से फरीदाबाद के अतिरिक्त उपायुक्त आनंद शर्मा और एमसीएफ,स्मार्ट सीटी, एचपीएसवीपी तथा अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने पूरी टीम के साथ कैंप का संचालन किया।
परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कैम्प में उपस्थित स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लबगढ विधान
जहां जरूरत पड़ेगी वहां- वहां कैंप लगवाएं जाएंगे और लोगों की समस्याओं को शासन और प्रशासन द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए दूर करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को परिवार पहचान पत्र बनवाने ,प्रॉपर्टी आईडी और बुढ़ापा पेंशन के साथ-साथ अन्य प्रकार की डिजिटल सुविधाओं का लाभ देने के लिए सरकार प्रयासरत है। उन्होंने कहा की सभी लोग एक दूसरे को इस कैंप की जानकारी दे और ज्यादा से ज्यादा सरकारी योजनाओं का लाभ उठाएं।

एडीसी आनन्द शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र के साथ साथ पूरे जिला भर में यह कैम्प आयोजित किए जा रहे हैं। जहां लोगों की आन लाइन प्लेट फार्म प्रणाली के जरिये लोगों के परिवार पहचान पत्र में त्रुटि दूर करने सहित अन्य सुविधाओं का मौके पर ही अधिकारियो और कर्मचारियों द्वारा समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। वहीं जो निपटारा कैम्पों में नहीं होगा। उसका निपटान जिला मुख्यालय पर किया जाएगा। इसके अलावा जरूरत पङने पर प्रदेश मुख्यालय से भी बात करके समस्याओं का निपटान करेंगे।

इस मौके पर जगत भूरा,सुभाष लांबा, रवि भगत, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, अनुराग गर्ग, चेतना पांडे, रोहतास, राजेश लांबा, कुलदीप मथारू, हरेराम प्रधान, निगम के कार्यकारी अभिनता ओपी कर्दम पीएल शर्मा भी मौजूद रहे।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com