Connect with us

Faridabad NCR

अमेरिका में राम कथा करने जाते हैं एनआईटी के नौटंकी बाज विधायक, सीवर का पानी पीने पर मजबूर है क्षेत्र के लोग : धर्मवीर भड़ाना

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में लीवर के पानी में गिरकर कई लोगों की मृत्यु के बाद भी फरीदाबाद नगर निगम सोया हुआ है और स्थानीय विधायक नौटंकी करने में व्यस्त हैं जिसका खामियाजा क्षेत्र की जनता भुगत रही है। यह कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने स्थानीय लोगों और पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ जवाहर कॉलोनी में मुख्य सड़क पर कई महीने से खुले सीवर के ढक्कन के सामने बैठकर प्रदर्शन करते हुए व्यक्त किया।

धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि स्थानीय लोगों ने उन्हें बताया कि मुख्य सड़क पर खुले इस सीवर होल मैं गिरकर कई दर्जन लोग घायल हो गए हैं। कई लोगों के हाथ पांव टूट चुके हैं लेकिन नगर निगम फरीदाबाद और क्षेत्र के विधायक अब भी सोए हुए हैं। उन्होंने कहा कि आसानी विधायक नौटंकी बाज हैं और अमेरिका में जाकर राम कथा करते हैं लेकिन अपने क्षेत्र की जनता की समस्या उन्हें दिखाई नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि यही सीवर का पानी लोगों के घरों में जा रहा है और जहरीला पानी पीने के लिए लोग मजबूर हैं।

धर्मवीर भड़ाना ने नगर निगम को चेतावनी देते हुए कहा कि स्थानीय लोगों की यह समस्या अगर 15 दिन के अंदर दूर नहीं की जाती तो नगर निगम मुख्यालय पर ताला जड़ा जाएगा और अनश्चितकालीन धरना शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यहां के निवासी भी टैक्स देते हैं और उन्हें भी मूलभूत सुविधाओं का हक है लेकिन मिल नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि यहां के पूर्व विधायक भी नौटंकी करने में व्यस्त रहते हैं। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा, भीम यादव, हरजिंदर सिंह मेहंदी रत्ता, सुभाष बघेल, राम गौर, सन्नी सरदार, सचिन चौधरी, अमित कुमार, सुदेश राणा, सत्येंद्र शर्मा सहित सैकड़ो स्थानीय लोग मौजूद थे।

Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com