Connect with us

Faridabad NCR

दंगा नियंत्रण कंपनी चार्ली 2 का डीसीपी बल्लबगढ़ अनिल कुमार ने किया निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : लिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में फरीदाबाद में दंगे जैसी स्थिति को नियंत्रण के लिए प्रत्येक जोन में अलग-अलग दंगा निरोधक टीम बनाई हुई है हैं। अनिल यादव ने डीसीपी बल्लबगढ़ का पदभार संभाला है उन्होंने कानून व्यवस्था के मध्यनजर दंगा नियंत्रण कंपनी चार्ली 2 का निरीक्षण किया हैं। जिसका गठन अभी हाल में ही आंदोलन की स्थितियों को देखते हुए किया गया है। पुलिस उपायुक्त ने अपने कार्यालय के परिसर में एकत्रित करके सभी प्लाटून इंचार्ज, सेक्शन इंचार्ज को उनकी टीम के साथ निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। चार्ली कंपनी 2 के कमांडर एसीपी तिगांव राजेश लोहान और सेकंड कमांडर थाना आदर्श नगर प्रभारी कृष्ण कुमार है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि कंपनी में शामिल किए गए सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए देते समय डीसीपी बल्लबगढ़ ने बताया कि कंपनी के जवान लाठी डंडा ,हेलमेट बॉडी प्रोटेक्टर के साथ एक काल में तैयारी की स्थिति में रहेंगे। सभी जवान स्मार्ट ,अलर्ट अनुशासन में ड्युटी पर मौजूद रहेगे। पुलिसजवानों को निर्देश मिलते है तुरंत प्रभाव से सूचना मिलते ही समय और जगह पर अपने-अपने निर्धारित साजो-सामान के साथ पहुंचेंगे और अपनी-अपनी ड्युटियों को दुरुस्त के साथ करेंगे।

इन कंपनी का गठन फरीदाबाद में किसी भी प्रकार के दंगे , धरना प्रदर्शन बलवा और आंदोलन जैसी स्थितियों को नियंत्रण करने के लिए तैयार किया गया है। तुरंत गति से कार्रवाई करके शहर में कानून व्यवस्था को मजबूती प्रदान करेगी। उपरोक्त कंपनी की समय-समय पर ड्रिल भी कराई जाएगी। साथ ही पुलिस कमिश्नर स्वम् भी समय-समय पर कंपनी के काम समीक्षा करते रहते है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com