Connect with us

Faridabad NCR

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद संस्कार के शिविर का जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज ने किया उद्घाटन

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : सूरजकुंड रोड स्थित श्री सिद्धदाता आश्रम एवं श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में आज महिलाओं में बे्रस्ट जांच के लिए शिविर का आयोजन किया गया। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद संस्कार के सहयोग से आयोजित इस शिविर का गुरु महाराज जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज ने उद्घाटन किया।

इस अवसर पर श्री गुरु महाराज ने कहा कि कैंसर एक बहुत बड़ी बीमारी है लेकिन अच्छी बात यह है कि समय पर पता चलने पर आज इसका इलाज संभव है। पहले तो यह किसी को होना ही नहीं चाहिए। इसके लिए अपनी नियमित जांच करवाएं और यदि हो भी जाए तो सकारात्मकता और मैडिकल देखरेख में इलाज करवाएं। आजकल कैंसर ठीक होने के अनेक मामले आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमको अपने स्वास्थ्य के बारे में सजग रहना चाहिए। जो व्यक्ति स्वस्थ होता है वह सभी कार्य अच्छे से पूर्ण करता है। उन्होंने मेमोग्राफी वैन के स्टाफ और रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद संस्कार के सभी सदस्यों को आशीर्वाद एवं प्रसाद प्रदान किया।

इस अवसर पर रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद के चार्टर प्रेजिडेंट राष्ट्रीय कवि दिनेश रघुवंशी ने कहा कि श्री सिद्धदाता आश्रम के सेवा प्रकल्पों के बारे में सभी प्रशंसा करते हैं। यह एक दिव्य स्थान है जहां आने वालों की मन्नतें पूर्ण होती हैं। कार्यक्रम में क्लब के प्रेसीडेंट मनोज सिंधु, प्रोजेक्ट चेयरमैन राकेश अग्रवाल, मुकेश बंसल, अनुराग गर्ग आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com