Connect with us

Faridabad NCR

फरीदाबाद की जनता करेगी बदलाव: महेन्द्र प्रताप सिंह

Published

on

Spread the love
Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एवं हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने मंगलवार को अपने चुनावी अभियान की शुरूआत तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव बडौली से की जहां हजारों की संख्या में लोगों ने उनका जोरदार स्वागत कर अपने खुले समर्थन का ऐलान किया। इस दौरान लोगों में भारी जोश देखने को मिला और अबकी बार महेन्द्र प्रताप के नारों के साथ वातावरण को कांग्रेसमय बना दिया। इससे पूर्व पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया के नेतृत्व में पृथला क्षेत्र के हजारों की संख्या में लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह के निवास पर पहुंच अपने समर्थन का खुला ऐलान किया और विश्वास दिलाया कि पृथला क्षेत्र से सबसे अधिक मतों के अंतर से विजयी बनाएंगे।

वहीं पटेल चौक, एक नंबर, एसजीएम नगर, एनएच-1, सैनिक कॉलोनी आदि में भी नुक्कड सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
लोगों की भारी भीड से गदगद पूर्व मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप ने कहा कि जनता का जोश और उत्साह बता है है कि यहां कि जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि शहर का प्रत्येक मतदाता भाजपा प्रत्याशी की सत्ता लोलुपता एवं शहर के विनाश की पटकथा में उनकी भूमिका से आहत है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि झूठ-लूट व भ्रष्टाचार से मुक्ति पाने के लिए इस बार इंडिया गठबंधन को विजयी बनाना होगा तभी हर वर्ग का कल्याण होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में धर्म और जात की राजनीति कर लोगों को बांटने का कार्य किया गया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जब कांग्रेस सरकार सत्ता से गई थी तो प्रदेश पर 55 लाख करोड का कर्ज था और आज हरियाणा प्रदेश पर 205 करोड का कर्जा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जो भी विकास कार्य हुए हैं, वो केवल कांग्रेस की देन है, भाजपा ने केवल लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया है। स्मार्ट सिटी के नाम पर और शहर के विकास के नाम पर हजारों करोड डकार लिए गए। मैट्रो का एक भी पिलर भाजपा पिछले 10 वर्षों में नहीं लगा पाई है। फरीदाबाद शहर में मैट्रो कांग्रेस लेकर आई और कांग्रेस ने ही बल्लभगढ तक मैट्रो का विस्तार किया। मेडिकल कॉलेज कांग्रेस सरकार की देन है, यूनिवर्सिटी, आईएमटी सहित मास्टर प्लान के तहत कराए गए विकास कार्य केवल और केवल कांग्रेस की देन है।
लोगों की भीड से भावुक कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि बडोली मेरी ननिहाल है और यहां से मैंने अपने अभियान की शुरूआत की है। जितना प्यार और लोगों का समर्थन मुझे मिला है। मुझे विश्वास है कि इस बार फरीदाबाद सीट पर भारी मतों से कांग्रेस विजयी होगी।
इस अवसर पर चैधरी जयपाल चंदीला ठोंडा, अदल सिंह चंदीला, कैलाश मास्टर, जयबीर पहलवान, महिपाल पहलवान, चौधरी अजय चंदीला, महेन्द्र, चोधरी चन्दरपाल, चौधरी मदन चेयरमैन, धर्मी चंदीला ठोंडा, सूरजपाल, रिंकु चंदीला, आभाष चंदीला, जितेन्द्र चंदेलिया, वेद प्रकाश यादव, दयानंद चंदीला, रामपत चंदीला, बिजेन्द्र मावी आदि मौजूद रहे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com