Connect with us

Faridabad NCR

नशा मुक्त भारत पखवाडा के अन्तर्गत नशा तस्करों पर प्रहार करते हुए अपराध शाखाओं ने चलाया Search and Combing अभियान, 2 नशा तस्कर गिरफ्तार

Published

on

Spread the love
Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के मार्गदर्शन में फरीदाबाद पुलिस के थाना/चौकी व अपराध शाखा टीम ने “नशा मुक्त भारत पखवाडा” अभियान के तहत नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वालों के खिलाफ एक विषेश अभियान चलाया गया है। इसी के तहत पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के आदेश तथा डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा तथा एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्गदर्शन में नशा तस्करों को पकड़ने के लिए अपराध शाखाओ द्वारा Search and Combing की गई।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नशा तस्करों को पकड़ने के लिए अपराध शाखाओं द्वारा विभिन्न स्थानों पर चैकिंग की गई। जहां नशा तस्करी की वारदातें अधिक होती हैं उन स्थानों को चैक किया गया। अपराध शाखा बॉर्डर ने राहुल कॉलोनी, क्राइम ब्रांच 17, 65 और ऊंचागांव ने ओल्ड एरिया, क्राइम ब्रांच डीएलएफ, 85, 30 की टीम ने मस्जिद एरिया व सेक्टर 56, क्राइम ब्रांच 48, 56 तथा एनआईटी ने राजीव कॉलोनी, नेहरू कॉलोनी में नशा तस्करों की धरपकड़ के लिए सर्चिंग की। इस Search and Combing अभियान में अपराध शाखा 30 ने राजीव कॉलोनी के रहने वाले नशा तस्कर सोनू को सेक्टर 56 से 410 ग्राम गांजे सहित गिरफ्तार किया। वहीं अपराध शाखा 48 ने एक नशा तस्कर साबेज खान उर्फ बिल्ला निवासी नेहरू कॉलोनी को 300 ग्राम गांजे सहित काबू किया। पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ अभियान लगातार जारी है और आगे भी इसी प्रकार जारी रहेगा।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com