Connect with us

Faridabad NCR

जिला फरीदाबाद में 31 जुलाई तक चलेगा विशेष प्रचार अभियान: डीपीआरओ बिजेंद्र कुमार

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 05 जुलाई। हरियाणा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को आमजन तक पहुंचाने के उद्देश्य से सूचना, जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग के तत्वावधान में जिला फरीदाबाद में विशेष प्रचार अभियान शुरू किया गया है जो कि 31 जुलाई तक जारी रहेगा। विभाग के महानिदेशक मनदीप सिंह बराड़ के नेतृत्व व उपायुक्त विक्रम सिंह के मार्गदर्शन में एक माह तक चलने वाले इस विशेष प्रचार अभियान में जिला के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र को कवर करते हुए आमजन को हरियाणवी लोक शैली में सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों के प्रति जागरूक किया जाएगा।

जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी बिजेंद्र कुमार ने बताया कि वर्तमान सरकार के सफलतम साढ़े चार वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में विभाग की ओर से विशेष प्रचार अभियान चलाया जा रहा है जिसमें जिला के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र को कवर किया जाएगा। आमजन को सरकार द्वारा क्रियान्वित जनकल्याणकारी योजनाओं व सेवाओं की जानकारी उनके घर द्वार तक जागरूकता माध्यम से पहुंचाना ही विशेष प्रचार अभियान का मुख्य उद्देश्य है।

इसी क्रम में गत सायं वीरवार को सूचना, लोक संपर्क, भाषा तथा संस्कृति विभाग की सूचीबद्ध भजन पार्टियों द्वारा विभिन्न गाँवों में अपनी प्रस्तुति दी। बिजेंद्र सिंह सिहोल सूचीबद्ध भजन पार्टी ने नरियाला में, हर्फला में बिजेंद्र सिंह मितरौल सूचीबद्ध भजन पार्टी ने तथा हरिकिशन ताजुपुर सूचीबद्ध भजन पार्टी ने खानपुर में आमजन को हरियाणवी लोक शैली के माध्यम से सरकार की योजनाओं के बारे में जागरूक किया।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com