Connect with us

Faridabad NCR

बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास कार्य करवाना मेरा नैतिक कर्तव्य : मूलचंद शर्मा

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 18 जुलाई। हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य, श्रम, खाद्य नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता मामले तथा निर्वाचन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज वीरवार को बल्लबगढ़ विधानसभा के दौरे पर राव कालोनी में 20 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सड़क के निर्माण कार्य की स्थानीय निवासियों के हाथो नारियल फुड़वाकर शुरुवात करवाई। यह सड़क निर्माण कार्य नगर निगम द्वारा किया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लबगढ़ विधानसभा के विभिन्न इलाकों का दौरा कर आमजन की समस्याओं को जानकार अधिकारियों को जल्द से जल्द उनका समाधान करने के निर्देश दिए। केबिनेट मंत्री ने सीवर लाइन की सफाई व्यवस्था को लेकर कहा कि प्रशासन ने सीवर की सफाई का कार्य शुरू कर दिया है, जल्द ही इन लाइनों की सफाई की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सीवर लाइनों में मलवा डाल कर सीवर लाइन को रोकने और लोगो को दिक्कत करने वाले लोगों की निगरानी कर उनको पकड़कर उनपर उचित कार्यवाही की जाएगी।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहाकि 2014 से पहले बल्लभगढ़ की दुर्दशा किसी से छुपी नहीं है। प्रदेश सरकार के नेतृत्त्व में सभी गलियों और सड़को को पक्का बनवाया गया है और गलियों में इंटरलोकिंग टाइल्स की सड़क या गली की सड़क खराब होने पर उसे आरएमसी से बनवाया जा रहा है। बल्लभगढ़ के विकास में मनोहर और नायब सरकार में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य किए गए है। प्रदेश सरकार में सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की नीति को क्रियान्वित करके सभी वर्गों का विकास हो रहा है। केंद्र और प्रदेश सरकार ने हरियाणा प्रदेश में चहुमुखी विकास कार्यों की झड़ी लगाई हुई है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चहुमुखी विकास कार्य करवाना मेरा नैतिक कर्तव्य है। और बल्लभगढ़ में बची हुई सभी गलियों को बनाने का कार्य भी जल्द किया जाएगा।

इस मौके पर नगर निगम के कार्यकारी अभियंता ओपी कर्दम,अभिषेक दीक्षित, सुभाष रावत, कुशल शर्मा, सुषमा यादव, देवा शर्मा, हरीश यादव, जगदीश यादव, शिवकुमार शर्मा मौजूद रहे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com