Connect with us

Faridabad NCR

शहर में साफ सफाई व्यवस्था चरमराई तो संबंधित अधिकारी पर होगी कार्यवाही : मूलचंद शर्मा

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 18 जुलाई। हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य, श्रम, खाद्य नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता मामले तथा निर्वाचन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ में नगर निगम प्रशासन और एफएमडीए के अधिकारियों के साथ बैठक की।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को कहा कि बल्लभगढ़ में जब से सीवर लाइन डाली है तब से लेकर आज तक इन सीवर लाइन की बेहतर ढंग से सफाई कार्य विभाग द्वारा नहीं किया गया, जिस पर उन्होंने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि भविष्य में सीवर जाम न हो इसके लिए सीवर लाइन के अंदर जमा सिल्ट पूरी तरीके से साफ किया जाए ताकि भविष्य के 25 सालों तक लोगों को सीवर जाम की समस्या नहीं आए। कैबिनेट मंत्री श्री शर्मा ने बल्लभगढ़ में साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सख्त लहजे में कहा है कि यदि शहर में साफ सफाई व्यवस्था चरमराई तो उसके लिए भी अधिकारी कार्यवाही के लिए तैयार रहे।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बैठक में दिशा निर्देश देते हुए कहा कि बल्लभगढ़ के मुख्य मोहना रोड, तिगांव रोड और मलेरना रोड की मुख्य सीवर लाइन की सफाई जल्द से जल्द की जाए। इसके लिए जॉइंट टीम बनाने के भी निर्देश दिए हैं, ताकि दोनों विभाग मिलकर बल्लभगढ़ क्षेत्र की सीवर लाइन को बेहतर तरीके से साफ कर सके और लोगों की सीवर ओवरफ्लो की समस्या को दूर कर सके। उन्होंने दोनों विभागों के अधिकारियों द्वारा मिलकर कार्य करने के लिए दिशा निर्देश दिए।

बैठक में एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोकचंद, जॉइंट कमिश्नर नगर निगम बल्लभगढ़ करण भदोरिया, एफएमडीए से चीफ विशाल बंसल, नगर निगम के चीफ इंजीनियर बीके कर्दम सहित कार्यकारी अभियंता और एसडीओ व जेई भी मौजूद रहे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com