Connect with us

Faridabad NCR

कैबिनेट मंत्री ने 50 लाख रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में दी सौगात

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 28 जुलाई। हरियाणा के उद्योग एवं वाणिज्य, श्रम, खाद्य नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता मामले तथा निर्वाचन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज रविवार को बल्लभगढ़ विधानसभा का दौरा कर करीब 50 लाख रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी। बल्लभगढ़ के मलेरना रोड से लगती हुई 3 गलियों और बालाजी मंदिर रोड के पास बनने वाली गलियों को कंक्रीट से बनाए जाने के निर्माण कार्य की स्थानीय निवासियों के हाथो से नारियल तुड़वाकर काम की शुरुआत कराई। इसके बाद केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज भाजपा कार्यकर्ता मनीष अस्थाना के बल्लभगढ़, सेक्टर-2 स्थित घर पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री की मन की बात देश को एक सूत्र में पिरोने का काम करती है। राजनीति से ऊपर उठकर अगर कोई कार्यक्रम हो तो उससे जनमानस का जुड़ाव होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से अलग-अलग मामलों पर सीधे लोगों से जुड़कर जनहित की बात करते रहे हैं। इस दौरान कई राज्‍यों के लोगों से प्रधानमंत्री मोदी उनसे बात कर उनकी प्रेरक कहानियां भी लोगों के सामने रखते रहे हैं। इस कार्यक्रम को लाखों-करोड़ों लोग, युवा देखते है और प्रेरित होते है। इन कार्यक्रमों से हर बार लाखों लोगों का जुड़ाव होता है और देश की प्रगति में योगदान देने के लिए नया मार्ग भी मिलता है।

उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा प्रदेश में मुख्यमंत्री नायब सिंह दोनों ने हमेशा यही कहा है कि हमारी सरकार देश को समर्पित सरकार है और सबका साथ सबका विकास करते हुए देश को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ देश बनाने के लिए संकल्पबद्ध है। बल्लभगढ़ विधानसभा में आमजन के विकास के लिए सुविधाओं की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। आमजन की सभी मूलभूत सुविधाओं को पूरा करना ही मेरा एकमात्र लक्ष्य है।

इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता मनीष ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का उनके घर पहुंचने पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि श्री शर्मा अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते रहते हैं और आज मेरे घर पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को कार्यक्रम को सुना।

इस मौके पर सुमित जैन, राकेश गुर्जर, हरप्रसाद गोड, बुद्धा सैनी, अरुण द्विवेदी, पारस जैन, योगेश शर्मा, जितेंद्र बंसल, अमित सैनी, सतवीर शर्मा, खेमचंद शर्मा सहित कॉलोनियों के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com