Connect with us

Faridabad NCR

गाँव दौलताबाद में हुआ पूर्व मंत्री विपुल गोयल का भव्य सम्मान समारोह

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 28 जुलाई। कल रात ओल्ड फरीदाबाद के गाँव दौलताबाद में पूर्व मंत्री विपुल गोयल का भव्य सम्मान समारोह आयोजित किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने भाग लिया। इस समारोह में विपुल गोयल को गाँव की समस्त बिरादरी ने पगड़ी बाँधकर और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

उक्त समारोह के दौरान गाँव के लोगों ने अपनी समस्याओं और माँगों को पूर्व मंत्री विपुल गोयल के समक्ष रखा। इस दौरान ग्रामीणों ने विशेष रूप से बारात घर के निर्माण की मांग को प्रमुखता से उठाया जिसपर पर विपुल गोयल ने त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए आश्वासन दिया कि सरकार में आते ही गाँव में एक भव्य दो मंजिला बारात घर का निर्माण कराया जाएगा और जो उनके कार्यकाल के दौरान बारात घर मंजूर हुआ था उस कार्य को पुरा कराया जायेगा जिसपर समस्त ग्रामीणों ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया।

इस अवसर पर उपस्थित सभी ग्रामीणों ने एकजुट होकर विपुल गोयल को आगामी चुनाव में पूर्ण समर्थन देने का वादा किया और गोयल के प्रति अपना आभार प्रकट करते हुए कहा कि वे उनके नेतृत्व में गाँव के विकास की उम्मीद करते हैं और उनकी जीत के लिए उन्हें अपना आशीर्वाद देते हैं जिस पर विपुल गोयल ने हाथ जोड़कर उनका आभार प्रकट किया।

अपने अभिभाषण में विपुल गोयल ने कहा की “गाँव दौलताबाद की जनता का यह प्यार और समर्थन मेरे लिए अत्यंत प्रेरणादायक है। मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूँ कि आपके विश्वास को मैं कभी टूटने नहीं दूँगा और आपके गाँव के विकास के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।”

विपुल गोयल ने यह भी कहा कि गाँव की विभिन्न समस्याओं को सुलझाने के लिए वह निरंतर प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने यह आश्वासन दिया कि उनके नेतृत्व में गाँव दौलताबाद का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित होगा और सभी बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता होगी।

इसके बाद पूर्व मंत्री विपुल गोयल अपने खास कार्यकर्ता नंदराम सेन के घर ओल्ड फ़रीदाबाद की भूड बसेलवा कॉलोनी में जलपान करने पहुँचे व सभी लोगों से मिलकर चुनाव लड़ने का आश्वासन देते हुए आशीर्वाद लिया।

इस कार्यक्रम के दौरान प्रधान प्रभु दयाल आरडब्लूए, नरेश नम्बरदार निवर्तमान पार्षद, सुरजीत अधाना, हरबीर चौधरी, सोनू शर्मा, पार्थ पाराशर, ओम प्रकाश पंवार, डैनी तंवर, पवन तंवर, सचिन चौधरी, करण शर्मा, सुनील नागर, अनिल चौधरी, राहुल तंवर, जितु बाबा, उमेश तंवर, सनी तंवर, गौरव तंवर, समस्त ब्रदरहुद ग्रुप, नंदराम सैन, अजित सैन, संदीप सैन, सौरव सैन, शिवम् सैन व अन्य काफ़ी लोग मौजूद थे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com