Connect with us

Faridabad NCR

हर्षोल्लास के साथ विदा किया बप्पा को, अगले साल फिर से करेंगे स्वागत : विपुल गोयल

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 8 सितंबर। गणेश उत्सव के समापन के अवसर पर फरीदाबाद के पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने बप्पा को हर्षोल्लास के साथ विदा किया। उन्होंने कहा कि गणेश उत्सव का आयोजन पूरी श्रद्धा और धार्मिक भावनाओं से प्रेरित होकर किया गया है। आपको बतादें की गोयल परिवार पिछले कई वर्षों से इस धार्मिक आयोजन का हिस्सा रहा है और हमेशा वो धार्मिक आयोजन राजनैतिक उद्देश्यों से हटकर करते है।

विपुल गोयल ने स्पष्ट किया, “धार्मिक आयोजन का उद्देश्य मात्र ईश्वर की आराधना है, और इसमें किसी प्रकार की राजनीति का कोई स्थान नहीं है। धर्म के नाम पर राजनीति करना अनुचित है और हमारे संस्कारों के विरुद्ध है। हमारा प्रयास हमेशा से ही समाज की धार्मिक भावनाओं का सम्मान करते हुए कार्यक्रमों का आयोजन करना रहा है।”

उन्होंने आगे कहा कि कार्यक्रम में आदर्श आचार संहिता का पूरी तरह से पालन किया गया है। इस आयोजन में किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया गया है, और फरीदाबाद के सभी नागरिकों ने एक ही मंच पर गणपति बप्पा के दर्शन किए। इस अवसर पर विपुल गोयल ने कहा की लोगों में प्यार और आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने का संदेश देते है हमारे सनातन धर्म में आने वाले सभी पर्व।

विपुल गोयल ने कहा की भगवान गणेश सभी की मनोकामना पूर्ण करेंगे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com