Connect with us

Faridabad NCR

राजेश नागर का नामांकन कराने पहुंचे केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल एवं कृष्णपाल

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के घोषित उम्मीदवार राजेश नागर ने आज केंद्रीय मंत्रियों मनोहर लाल एवं कृष्णपाल गुर्जर की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया। नागर ने दोनों वरिष्ठ नेताओं का आशीर्वाद लिया और जनता के सहयोग से सीट जीतकर भाजपा की झोली में डालने की बात कही।
इससे पहले सेक्टर 16 में आयोजित नामांकन सभा में पहुंचे केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा कि क्षेत्र के विकास के प्रति दीवानगी में राजेश नागर का कोई मुकाबला नहीं है। नागर उनके मुख्यमंत्रिकाल में अकसर आकर अपनी फाइलों को पास करने की जिद करते थे और उन्हें माननी पड़ती थी। राजेश ने अपने तिगांव क्षेत्र की अपने बच्चे के जैसे सेवा की है। हमने भी सरकार के खजाने से कभी कोई कंजूसी नहीं की। यही कारण है कि आज पूरा तिगांव राजेश नागर के साथ है। मनोहर लाल ने कहा कि यह भाजपा के संस्कार हैं कि टिकट मिलने तक सभी अपना पक्ष रखते हैं लेकिन उम्मीदवार घोषित होने के बाद सभी संगठन के बैनर तले चुनाव लड़ते हैं। यही कारण है कि आज केंद्र में तीसरी बार नरेंद्र मोदी सरकार बनने के बाद हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
इस अवसर पर तिगांव के भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि वह अपने दोनों बड़े नेताओं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल एवं कृष्णपाल गुर्जर के उनके नामांकन पर पहुंचने पर अभिभूत हैं। इसके लिए उनके शुक्रगुजार हैं। इससे कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों का मनोबल बढ़ा है। नागर ने कहा कि अपनी केंद्र एवं प्रदेश सरकारों के काम, वरिष्ठ नेताओं के आशीर्वाद, कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के सहयोग एवं जनता के समर्थन से वह प्रदेश की सबसे बड़ी जीत सौंपने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
इस अवसर पर निवर्तमान विधायक नरेंद्र गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूजी रूप सिंह नागर, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा सहित तिगांव विधानसभा क्षेत्र की सरदारी, जिला पार्षद, सरपंच, पंच, बीडीसी मैंबर, भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com