Connect with us

Faridabad NCR

सौम्या भारद्वाज का अभिनंदन बुडापेस्ट, हंगरी में किकबॉक्सिंग में कांस्य पदक विजेता

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : मॉडर्न स्कूल, सेक्टर 17 फ़रीदाबाद की कक्षा 5 की छात्रा सुश्री सौम्या भारद्वाज का हाल ही में वाको वर्ल्ड यूथ किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक जीतने पर उनके सहपाठियों, गुरुओं, प्रिंसिपल और प्रबंध समिति के सदस्यों ने हार्दिक स्वागत और अभिनंदन किया।
स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती नीलिमा जैन ने उन्हें सैशे और शानदार मुकुट पहनाया। स्कूल के चेयरमैन श्री एस.के.जैन ने अभिभावकों को बधाई दी और खेल जगत की उभरती सितारा सुश्री सौम्या को उत्कृष्टता प्रमाण पत्र के साथ 11,000 रुपये का चेक दिया।
पूरा सभागार बच्चों की लगातार तालियों और नारों- हिप हिप हुर्रे से गूंज रहा था। हमें सौम्या पर गर्व है!

सुश्री सौम्या के माता-पिता, ताऊ जी और ताई जी और मीडिया के लोग इस अवसर पर उपस्थित थे। सभी बहुत खुश थे और एक-दूसरे को मिठाई खिलाई।
प्राचार्या श्रीमती नीलिमा जैन ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन श्री एस.के.जैन ने छात्रों को संबोधित किया और इस उपलब्धि के पीछे सौम्या की कड़ी मेहनत पर प्रकाश डाला और खेल के महत्व पर ध्यान केंद्रित किया।
सौम्या और उसके माता-पिता ने उसे जीवन में सही रास्ता दिखाने के लिए स्कूल प्रबंधन और उसके गुरुओं के प्रति आभार व्यक्त किया। अकादमिक समन्वयक श्रीमती लव्या कपूर ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया। उपस्थित सभी लोगों के लिए एक शानदार चाय की व्यवस्था की गई थी।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com