Connect with us

Faridabad NCR

डीएलएफ औद्योगिक संघ और फरीदाबाद मैनेजमेंट एसोसिएशन द्वारा एसएमई एक्सीलिरेट प्रोग्राम सत्र का आयोजन

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 26 सितंबर। फरीदाबाद मैनेजमेंट एसोसिएशन (एफएमए) और डीएलएफ औद्योगिक संघ (डीएलएफआईए) ने आज “एसएमई एक्सीलिरेट प्रोग्राम” नामक एक विशेष जागरूकता सत्र का आयोजन किया। यह कार्यक्रम एआईएमए और वाधवानी फाउंडेशन की पहल के तहत आयोजित किया गया, जिसमें 30 से अधिक व्यापार मालिकों ने हिस्सा लिया और इस प्रोग्राम के लाभों के बारे में जानकारी प्राप्त की। यह कार्यक्रम डीएलएफ औद्योगिक संघ के सहयोग से आयोजित किया गया।

इस सत्र का उद्देश्य एसएमई को व्यापारिक चुनौतियों को दूर करने और उनके राजस्व को तीन गुना करने में मदद करना था। “3एक्स यूअर बिजनेस रिवन्यू” नामक यह आयोजन टीएपी-डीसी, डीएलएफ औद्योगिक क्षेत्र में हुआ।

कार्यक्रम की शुरुआत डीएलएफआईए के अध्यक्ष रोटेरियन जे पी मल्होत्रा के स्वागत भाषण से हुई। इसके बाद एफएमए की अध्यक्ष सलोनी कौल ने स्वागत भाषण दिया। एआईएमए की सहायक निदेशक एकता नैय्यर ने एआईएमए और इस पहल के बारे में परिचयात्मक टिप्पणी दी। एफएमए द्वारा सभी वक्ताओं का सम्मान भी किया गया।

मुख्य सत्र का संचालन वाधवानी फाउंडेशन की वरिष्ठ प्रबंधक श्रुति मोदी ने किया, जिन्होंने एसएमई एक्सीलिरेट प्रोग्राम की मुख्य विशेषताओं पर प्रकाश डाला और समझाया कि यह प्रोग्राम छोटे और मध्यम उद्योगों को कैसे उनके व्यवसाय को बढ़ाने में मदद कर सकता है।

सत्र का समापन एक इंटरैक्टिव प्रश्नोत्तर सत्र और धन्यवाद प्रस्ताव के साथ हुआ, जिसे एफएमए के नेता और कोर समिति के सदस्य रविंदर सिंह ने प्रस्तुत किया।

यह पहल स्थानीय व्यवसायों को सशक्त बनाने और उन्हें स्थायी विकास के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करने का एक महत्वपूर्ण प्रयास है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com