Connect with us

Faridabad NCR

युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को महिला थाना बल्लबगढ़ पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपी से वारदात में प्रयोग मोबाईल फोन बरामद

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : बता दे कि शिकायतकर्ता युवती ने अपनी शिकायत में बताया की वह आरोपी तरुण (21) के साथ कॉलेज में पढ़ती है। युवती की तरुण से बात होती थी। युवती को तरुण ने अपनी बातों में फंसा लिया और फरवरी माह में कॉलेज से एस्कोर्ट मैट्रो स्टेशन होटल में खाना खाने के बहाने ले गया और युवती को कोल्ड ड्रिंक्स में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे युवती बेहोश हो गई और होटल में दुष्कर्म किया। तरुण ने युवती की अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। इसके बाद भी आरोपी विडियो वायरल की धमकी देकर लडकी को होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। जिस पर लडकी ने महिला थाना बल्लमगढ़ में शिकायत दी, जहां पर मामला दर्ज कर आरोपी को पलवल के गांव अलावलपुर से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी तरुण गांव अलावलपुर पलवल का रहने वाला है। आरोपी से पूछताछ के दौरान मोबाईल फोन बरामद किया गया है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदलात में पेश कर जेल भेजा गया।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com