Connect with us

Faridabad NCR

स्नैचिंग की 2 वारदात को अनजाम देने वाले 2 आरोपियो को अपराध शाखा उंचागांव की टीम ने किया गिरफ्तार, 2 मोबाईल फोन व 1000/-रु नगद व वारदात में प्रयोग ऑटो बरामद

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियों पर नियंत्रण करने के लिए अपराध में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा उंचागांव की टीम ने 2 स्नैचिंग के मामले में 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियो में सागर और अलताफ उर्फ सुल्ली का नाम शामिल है। सागर पर्वतीय कॉलोनी नंगला इंक्लेव पार्ट-1 व अलताफ उर्फ सुल्ली वक्फ बोर्ड रामफल मंडी का रहने वाला है। अपराध शाखा टीम ने आरोपियो को अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से सेक्टर-3 बल्लगढ़ नहर एरिया से वारदात में प्रयोग ऑटो सहित दोनों आरोपियो को काबू किया है। आरोपियो से स्नैचिंग के 2 मोबाईल फोन व 1000/-रु बरामद किए है। आरोपियो से पूछताछ में अन्य वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियो ने पूछताछ में बताया कि आरोपी किराए पर ऑटो चलाते है। जिन्होने बडखल पुल पर एक अन्य ऑटो ड्राइवर से फोन व एक रेहडी वाले से फोन व पैसे स्नैचिंग की वारदात को अनजाम दिया था। आरोपियों पर पूर्व में चोरी, स्नैचिंग व अवैध हथियार के 5-5 मामले दर्ज है। दोनों आरोपी दोस्त है, ऑटो चलाने का काम करते है। नशे की पूर्ती के लिए वारदातो को अनजाम देते है। आरोपियो से अन्य वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। आरोपियो को अन्य मामले में प्रोडक्शन पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com