Connect with us

Faridabad NCR

दिल्ली-वडोदरा एक्सप्रेसवे वाया बल्लभगढ़-मोहना रोड तक सड़क पर दो लेन वाली एलिवेटेड रोड का निर्माण कार्य के चलते 12 दिसंबर तक किया गया है यातायात मार्ग का डायवर्सन

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : पुलिस उपायुक्त यातायात ऊषा के दिशा निर्देश पर यातायात पुलिस की तरफ से एडवाइजरी जारी की गई है दिल्ली-वडोदरा एक्सप्रेसवे वाया बल्लभगढ़-मोहना रोड तक सड़क पर दो लेन वाली एलिवेटेड रोड का निर्माण कार्य के चलते 12 दिसंबर तक यातायात मार्ग का डायवर्सन किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सड़क निर्माण के चलते अपनी मंजिल को सुगम बनाने के लिए यातायात पुलिस के द्वारा जारी कि गई एडवाइजरी का पालन करें। जिला फरीदाबाद में दिल्ली-मथुरा रोड (एनएच-19) से दिल्ली-वडोदरा एक्सप्रेसवे वाया बल्लभगढ़-मोहना रोड तक सड़क पर दो लेन वाली एलिवेटेड रोड का निर्माण कार्य किया जाना प्रस्तावित है। उपरोक्त निर्माण कार्य के दौरान दिल्ली-मथुरा रोड से डीएनडी फरीदाबाद-बल्लबगढ़ बाईपास केएमपी लिंक तक एलिवेटेड रोड के निर्माण के लिए यातायात मार्ग का रूट परिवर्तन आवश्यक है। लगभग 1700 मीटर लंबे इस निर्माण कार्य के दौरान नागरिकों की सुरक्षा एवं यातायात के सुगम संचालन को मध्यनजर रखते हुए यातायात पुलिस द्वारा 12 दिसंबर 2024 तक निम्नलिखित मार्गों का रूट परिवर्तन किया गया है। यातायात पुलिस सभी नागरिकों से अपील करती है कि उपरोक्त निर्माण कार्य के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए निम्नलिखित एडवाइजरी का पालन करें।

1. डीएनडी बाईपास से बल्लभगढ़ की तरफ जाने वाले वाहन चालक पुलिस थाना आदर्श नगर होते हुए सेक्टर-64 रोड का इस्तेमाल करें ।

2. डीएनडी बाईपास की तरफ जाने वाले वाहन चालक मलेरना रोड का इस्तेमाल करें ताकि आमजन को आवागमन में असुविधा ना हो।

कृपया सभी वाहन चालक ध्यान दें और अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए एडवाइजरी के मुताबिक अपना वैकल्पिक मार्ग चुने और फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस का सहयोग करें।

किसी भी प्रकार की असुविधा के संदर्भ में या यातायात संबंधी किसी भी तरह की सहायता के लिए 0129-2225999 पर संपर्क कर सकते हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com