Connect with us

Faridabad NCR

सीवर और पानी की समस्या से जनता को आई परेशानी तो अधिकारी कार्यवाही के लिए रहे तैयार : मूलचंद शर्मा विधायक

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : मिनी सचिवालय में नगर निगम और एफएमडीए के अधिकारियों की समीक्षा बैठक बल्लभगढ़ से विधायक और पूर्व केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने ली।
विधायक बनने के बाद पहली बार मिनी सचिवालय में यह बैठक ली गई है। विधायक मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों के साथ बल्लबगढ़ में सीवर,पानी और अन्य मूलभूत सुविधाओ को लेकर फीड बैक लिया और चल रहे विकास कार्यों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बैठक में अधिकारियों को साफ शब्दों में कहा है कि अब चुनाव हो चुके हैं पूरे बहुमत से सरकार बन चुकी है इसलिए कोई बहाना नहीं चलेगा जनता के और भाजपा कार्यकर्ताओं के फोन उठाएं और उनकी समस्याओं को दूर करने का काम करें।
बैठक में उन्होंने अधिकारियों को बल्लबगढ़ विधानसभा में पानी की सप्लाई बढ़ाने जिसमें सेक्टर 23 ए,संजय कालोनी मुजेसर एरिया में पानी की सप्लाई बढ़ाने को लेकर नए ट्यूबल लगाने के निर्देश दिए हैं। विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि अगली गर्मियों से पहले बल्लभगढ़ विधानसभा की किसी भी कालोनी और सेक्टर में पीने के पानी की कोई परेशानी नहीं होगी सभी परिवारों को भरपूर पानी मिलेगा। इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों को भी कहा कि यदि उन्हें अपने से उच्च अधिकारियों से विकास कार्यों की फाइलों को लेकर कोई परेशानी है तो वह उस बात को मेरे साथ साझा करें ताकि चंडीगढ़ से समस्याओं को दूर कराया जा सके।
इस बारे में अधिकारियों ने आश्वासन देते हुए सीवर जाम और पानी की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करने की बात कही।
इस बैठक में बल्लबगढ़ के एसडीएम मयंक भारद्वाज,नगर निगम के जॉइंट कमिश्नर करण भदौरिया, एफएमडीए के चीफ इंजीनियर विशाल बंसल,अधीक्षक अभियंता बीडी बंकर,कार्यकारी अभियंता अंकित भारद्वाज, कार्यकारी अभियंता अशोक कुमार सहित अन्य अधिकारी और शहर के प्रमुख लोगो में प्रेम खट्टर प्रधान व्यापार मंडल, टिपरचंद शर्मा, राहुल गोयल, सुभाष लांबा, पारस जैन, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, महेश गोयल, महावीर सैनी, राकेश गुर्जर, बुद्धा सैनी, अनुराग गर्ग, दीपांशु अरोड़ा, विनोद गोवास्मी, जगत भूरा, योगेश शर्मा, नवीन चैची, जितेंद्र बंसल, संजय शर्मा, कौशल पंडित, सुषमा यादव, अमित सैनी सहित गणमान्य लोग मौजूद।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com