Connect with us

Faridabad NCR

मीडिया विभाग के ‘डिजिटल न्यूज़ लैटर’ का विमोचन   ‘संचार’ न्यूज़ पेपर के विशेष संस्करण का अनावरण  

Published

on

Spread the love

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : 25 अक्टूबर। जे सी बोस विश्व विद्यालय के संचार एवं मीडिया तकनीकि विभाग द्वारा डिजिटल न्यूज़ लैटर का ऑनलाइन मोड में विमोचन किया गया। डिजिटल न्यूज़ लैटर विभाग से संबंधित गतिविधियों पर आधारित पाठय सामग्री से तैयार किया गया है। इस पाक्षिक न्यूज़ लैटर को प्रत्येक 15 दिन में तैयार किया जाएगा। जिसमें पत्रकारिता में स्नातकोत्तर के प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों में से चयनित संपादकीय टीम के सात सदस्यों की सराहनीय भूमिका रही। इसी के साथ मीडिया छात्रों द्वारा तैयार किए जाने वाले ‘संचार’ समाचार पत्र के विशेषांक का भी विमोचन किया गया।

कुलपति कार्यालय में संपन्न कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिक्षाविद एवं विद्या भारती के प्रांत प्रमुख डॉ.डी.पी.भारद्वाज, कुलपति प्रो.सुशील कुमार तोमर, प्रतिष्ठित प्रेरक डॉ.मन मोहन, डीन डॉ.अनुराधा शर्मा, विभागाध्यक्ष डॉ.पवन सिंह, डॉ.नीतू गुप्ता और डॉ.रवि कुमार विशेष रूप से उपस्थित रहे। प्रॉडक्शन सहायक अंजू सिंह एवं वरिष्ठ प्रशिक्षक दुष्यंत त्यागी की देखरेख में पत्रकारिता में स्नातकोत्तर के प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा डिजिटल न्यूज़ लैटर और संचार न्यूज़ पेपर का विशेषांक तैयार किया गया।

विमोचन के उपरांत शिक्षाविद डॉ.डी.पी.भारद्वाज ने संचार न्यूज़ पेपर और डिजिटल न्यूज़ लैटर के लेआउट, डिज़ाइन, चित्र, लेखन सामग्री प्रस्तुतिकरण की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। कुलपति प्रो.सुशील कुमार तोमर ने विद्यार्थियों की रचनात्मक सोच की सराहना करते हुए बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। विभागाध्यक्ष डॉ.पवन सिंह ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com