Connect with us

Haryana

सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने लद्दाख में शहीद हुए जवानों को दी खिराजे अकीदत

Published

on

Spread the love
Nuh Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने चीनी सेना के साथ संघर्ष में शहीद हुए जवानों को खिराजे अकीदत पेश करते हुए शहीद परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरा देश उनके साथ है।
सीएलपी उप नेता, नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि हमारी सेना पर हमे पूरा भरोसा है और पूरा देश मजबूती से सेना के साथ खड़ा है। भारत की सेना का स्वर्णिम इतिहास रहा है, और जब जब जरूरत पड़ी है सेना ने दुश्मन को सबक सिखाने का काम किया है। चीन को भी सेना उचित जवाब देगी।
नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि ये समय राजनीति करने का नहीं है बल्कि एक साथ खड़े होने का है। चीन की शरारतें अब दुस्साहस में बदलने लगी हैं। गलवान घाटी से पहले भी सीमा पर कई जगह, कई बार चीन अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिश करता रहा है।
नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री देश को बताएं की क्या मौजूदा हालात हैं, और वो छुपाने के बजाए सच बोलें कि चीन ने हमारी जमीन पर कैसे कब्ज़ा जमाने की कोशिश की। आफताब अहमद ने कहा कि प्रधानमंत्री मजबूत निर्णय लें और दुश्मनों को माकूल जवाब मिलना चाहिए, हम सब उनके साथ खड़े हैं।
एक सवाल के जवाब में सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने कहा कि प्रधानमंत्री विदेश नीति पर गंभीरता से विचार करें क्योंंकि पिछले कुछ समय में नेपाल जैसे देश भी आंखें दिखा रहे हैं। आफताब अहमद ने ये भी कहा कि बीजेपी चुनावों को ज्यादा तवज्जो देती है बजाय जरूरी मामलों के, जो देश ने देखा कि एक तरफ कोरोना से लोग मर रहे हैं, वहीं बीजेपी वर्चुअल रैली कर रही थी उसपर भी बीजेपी को विचार करना चाहिए क्योंकि देश से ऊपर कुछ नहीं होता।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com