मेडिकल कॉलेज पहुंचकर आफताब अहमद ने डाक्टरों का किया धन्यवाद

0
313

Nuh Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता व नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद कल मंगलवार को फिर शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज पहुंचे और निदेशक, डाक्टरों व अन्य स्टाफ के लोगों से मुलाकात की।

नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि पूरा विश्व कोरोना- कोविड़ 19 महामारी से जूझ रहा है, लाखों लोग मारे जा चुके हैं और लाखों जिंदगी मौत के बीच जूझ रहे हैं।
सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने कहा कि लेकिन ये सुखद पहलू है कि जो शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज हमने जिस दूरदर्शी सोच से बनवाया था आज वो सफल होता नजर आ रहा है। एक साथ सोमवार को 26 लोग व मंगलवार को तीन लोग बिलकुल ठीक होकर घर लौटे हैं, पचास से अधिक कुल अभी तक स्वास्थ हुए हैं, जो एक अच्छा संकेत है। सभी स्टाफ को अच्छे कार्य के लिए शुक्रिया और  शुभकामनाएं। आफताब अहमद ने कहा कि मेवात सहित फरीदाबाद, पलवल, गुड़गांव के मरीज यहां से ठीक होकर गए हैं, जो बड़ी सकारात्मक बात है। एक समय तो ऐसा था जब हमारे मेडिकल कॉलेज में हरियाणा के 50% से अधिक कोरोना के मरीज उपचाराधीन थे।
चौधरी आफताब अहमद ने मेडिकल कॉलेज की निदेशक डॉ यामिनी सहित सभी डाक्टरों, स्वास्थ कर्मियों, सहित हर एक स्टाफ का खुद मेडिकल कॉलेज पहुंचकर शुक्रिया किया।
विधायक आफताब अहमद ने कहा कि
ये मेडिकल कॉलेज मेवात के लिए वरदान है, बीते पांच सालों में इसकी हालात सही करने की कोई कोशिश नहीं हुई थी।
बता दें कि जबसे कोरोना महामारी देश में फैली है तब से नूह विधायक आफताब अहमद ने आधा दर्जन बार खुद मेडिकल कॉलेज का दौरा किया, दो बार मुख्यमंत्री से बात की, कुछ नए स्टाफ यहां मंगवाया, नए उपकरण भी मंगवाए, कोरोना लैब भी जल्द शुरू हो जाएगी।
आफताब अहमद ने कहा कि हालांकि अभी भी काफी कुछ हमें करना है।
नूह विधायक आफताब अहमद ने कहा कि एक और अच्छी बात ये है कि मेरे पास लगातार काफी लोग आ रहे हैं जो अपना खून तक देने के लिए तैयार हैं ताकि कोरोना बिल्कुल खत्म हो सके, ये जज्बा भी काबिले तारीफ है।
आफताब अहमद ने कहा कि
सभी धर्म गुरुओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं- संस्थाओं, मेवाती आवाम, प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी सभी का सहयोग मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि अभी लड़ाई जारी है और लड़नी है, जीत मेवात की होगी, देश की होगी और कोरोना हारेगा।