आफताब और सीएम की फिर बातचीत, जमात के लोगों को घर भेजने का हुआ निर्णय

0
298
Nuh Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने बुधवार को फिर मुख्यमंत्री से बात की और हरियाणा प्रदेश में फंसे देश भर के जमात के लोगों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाने की मांग की जिसपर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विधायक आफताब अहमद को आश्वस्त किया कि हरियाणा में जो भी देश के लोग जमात में आए थे और अपना क्वारंटाइन का समय पूरा कर चुके हैं, उन्हें सरकार उनके घर पहुंचाने का काम करेगी या अगर जमात के लोग चाहें तो खुद भी जा सकते हैं। इसको लेकर सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जमात के लोगों को हम उनके घर पहुंचाने की जिम्मेदारी को जल्द पूरा कर देंगे। जमात के लोगों को घर भेजने की प्रक्रिया पर आफताब अहमद ने सीएम से तुरंत बाद एसीएस होम विजय वर्धन आईएएस से बात की कि किस तरीके से जमात को घर पहुंचाया जायगा
वहीं आफताब अहमद ने एक मांग किसानों के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से करते हुए कहा कि उनकी फसल खरीद का अभी तक भुगतान नहीं हुआ है और इलाके के काफी किसानों ने विधायक आफताब अहमद से अपील की है कि लॉक डाउन में पैसे की किल्लत है, इसलिए सरकार से बात की जाए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विधायक आफताब अहमद की इस मांग पर उन्हें आश्वस्त किया कि जल्द ही किसान का भुगतान पूरा हो जाएगा, फिलहाल 20,21,22 अप्रैल की खरीद की कीमत आडतियों के खाते में भेज रहे हैं।
बता दें कि नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद लगातार जमात, किसान और लोक डाउन से जुड़ी कई सारी समस्याओं पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से कई बार संवाद कर चुके हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और आफताब अहमद की बात  कई मामलों में सकारात्मक रही है।