कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आदर्श नगर मे तीन वार्डो को जोड़ने वाली रोड का किया उद्दघाटन

0
908
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र बल्लभगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणा के तहत बनवाई जा रही सड़क का स्थानीय लोगों  के हाथों से नारियल तुड़वा कर उद्घाटन किया।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री की घोषणा से जमकर विकास कार्य कराए जा रहे हैं और आज कॉलोनियों में सड़क और सीवर का जाल फैलाया गया है। मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि जिस सड़क का उद्घाटन किया है वह आदर्श नगर, विजयनगर वार्ड 38, 39 व 40 को जोड़ने का काम करती है।
 इस मौके पर तीनो वार्डों के पार्षद भी मौजूद रहे।
उद्घाटन के मौके पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री का जोरदार स्वागत किया। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में पूरे देश भर से लोग रहते हैं, उन्होंने कहा कॉलोनियों का विकास होगा तो आम जन के जीवन स्तर में सुधार आएगा।
उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस राज में नारियल फोड़े जाते थे लेकिन सड़क सीवर का कार्य नहीं कराया गया।
उन्होंने लोगों के साथ छलावा किया था।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले और बहन बेटियों के साथ अत्याचार करने वाले नहीं बख्शे से जाएंगे। उन्होंने कहा कि आज बल्लभगढ़ की जनता के वोट की वजह से ही मंत्री बने हैं मंत्री ने कहा कि उनका उद्देश्य बल्लभगढ़ के साथ-साथ पूरे प्रदेश भर में उनको दी गई जिम्मेदारियों को ईमानदारी से निभाना है।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का कॉलोनी वासियों ने जोरदार स्वागत किया, उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में विकास कार्यों की झड़ी लगी है। इस सड़क पर भी 50 लाख रुपए की लागत आई है उन्होंने कहा कि लगातार का शहर में कार्य चले हुए हैं। इस मौके पर पार्षद उमा सैनी, टिपरचंद शर्मा, सविता तंवर, राकेश गुर्जर, बुद्धा सेनी, पार्षद हरप्रशाद, ब्रजलाल शर्मा, पारश जैन, दर्शन ठाकुर, महावीर सैनी, चंद्रसेन, रविन्द्र वैष्णव, निजी सचिव ब्रजमोहन शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में कालोनीवासी मौजूद रहे।