कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने शहर में पानी और बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त करने के दिए दिशा निर्देश

0
304
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 22 मई। बल्लबगढ़ हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने शुक्रवार को बल्लभगढ़ स्थित रेस्ट हाउस में नगर निगम और बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक ली।
बैठक में मंत्री ने सभी अधिकारियों को गर्मी के मौसम को देखते हुए शहर में पानी और बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त करने के दिशा निर्देश दिए।
आज बल्लभगढ़ के रेस्ट हाउस में आयोजित आधिकारिक की  बैठक को संबोधित करते हुए अपने सम्बोधन में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि शहर में किसी भी वार्ड के अंदर बिजली और पानी की कोई दिक्कत लोगों के सामने न आए। कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को आदेश दिए कि वे यमुना नदी से आने वाली रेनीवेल पाइप लाइन का निरीक्षण अवश्य करें। यदि कहीं भी इस पाइप लाइन में लीकेज मिलती है, तो उसे तुरन्त ठीक कराया जाए ताकि बल्लभगढ़ शहर वासियों को उसका पूरा पानी मिल सके ।कैबिनेट मंत्री ने अधिकारियों को कहा कि  बल्लभगढ़ शहर में सरकारी जमीनों पर किसी प्रकार का कोई कब्जा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
यही नहीं बिजली विभाग के अधिकारियों को भी दिशा निर्देश देते हुए मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि गर्मी का मौसम है और इसमें बेवजह बिजली के कट न लगाए जाएं। लोगों को पूरी बिजली दी जाए ताकि गर्मी के मौसम में लोगों को परेशानी न झेलनी पड़े।
कैबिनेट मंत्री ने अधिकारियों को वैश्विक कोरोना महामारी कोविड-19 से निपटने के लिए भी दिशा निर्देश देते हुए कहा कि शहर में कोई गरीब भूखा न रहे इसके अलावा उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के नियमों का सख्ती से पालन कराया जाए ताकि इस बीमारी से शहरवासियों को सुरक्षित रखा जा सके।
बैठक में नगर निगम के कमिश्नर यश गर्ग भी  मौजूद रहे और उन्होंने अधिकारियों से शहर के सभी पानी के बूस्टिंग स्टेशन और डिस्पोजलो का ब्यौरा लिया।
सभी नगर निगम के अधिकारियों को कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के दिशा निर्देशों अनुसार बताए गए कार्यों को जल्द पूरा करने की हिदायत दी।
इस मौके पर बल्लभगढ़ के एसडीएम त्रिलोकचंद,तहसीलदार सुशील कुमार, बिजली विभाग के अधीक्षक अभियंता नरेश कक्कर, बिजली विभाग के कार्यकारी अभियंता जितेंद्र ढुल, नगर निगम के अधीक्षक अभियंता बीके कर्दम, नगर निगम के एक्सईन रवि शर्मा, नगर निगम के नायब तहसीलदार जगत सिंह सहित नगर निगम के कई अधिकारी मौजूद रहे।