क्राईम ब्रांच 85 ने लूट और चोरी करने वाले 2 आरोपियो को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

0
211
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राईम ब्रांच 85 ने लूट और चोरी के आरोपी हरिऔम और दीपक को गुप्त सूत्रो की सूचना के आधार पर खेडी पुल के पास से काबू करने मे कामयाबी हासिल की है।
हरिऔम गांव बगमऊ थाना लवकुश नगर जिला छतरपुर मध्यप्रदेश हाल सुरजपुर गौतमबुधनगर उत्तर प्रदेश व दीपक गांव बूढावेही सामूदीनपुर आजमगढ उत्तर प्रदेश हाल सुरजपुर गौतमबुधनगर उत्तर प्रदेश के रुप मे हुई है।
पूछताछ दीपक चोरी की वारदात को अपने साथी हरिऔम के साथ मिलकर पैसे कमाने का लालच देकर फरीदाबाद कबाडी के गौदाम की रैकी कबाडी खुर्शीद के साथ डन्डा से मारपीट करके उसके गोदाम से 1 लाख 45 हजार रुपये लुटकर ले गये थे। सारी वारदात गोदाम मे लगे हुये CCTV कैमरो मे कैद हो गई है।
आरोपियो ने एक अन्य घटना को अपने साथी विक्रम @ टील्लू के साथ मिलकर दिनांक 30/31-.01.2020 की रात को खेडी पुल के पास बिजली की दुकान की छट की पट्टी को तोडकर 2 LED TV , रुम हिटर , डरील मशीन व अन्य सामान चोरी करके ले गये थे।
आरोपियो से एक बटनदार चाकु, लोहा पंच, एक LED INTEX, रूम हिटर, डरील मशीन और 10 हजार रुपये बरामद किया गया है।
क्राईम ब्रांच 85 के प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुमेर सिंह ने बताया कि आरोपी खेडी पुल के एरिया में किसी घटना को अंजाम दे वाले है। जिसकी सूचना मिलते ही क्राईम ब्रांच टीम ने सूचना के आधार पर आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियो को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।