क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने बीपीटीपी में गोली कांड में शामिल दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
445
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 25 अप्रैल आपको बताते चलें कि दिनांक 24 फरवरी 2020 को रात करीब 11:30 बजे राहुल उर्फ बब्बू पुत्र ज्ञानचंद निवासी गांव में भैंसरावली फरीदाबाद अपने दो दोस्तों धर्मेंद्र उर्फ भूरा एवं अनिल उर्फ अनी के साथ धर्मा ढाबा पर खाना खाने के लिए जा रहे थे।
तभी आरोपी राजेंद्र एवं राहुल पुत्र मांगेराम, कुल्लू अपने अन्य साथियों के साथ आकर धर्मेंद्र उर्फ भूरा एवं अनिल उर्फ अनी पर गोलियां चला दी।
और अपनी गाड़ियों में सवार होकर मौके से फरार हो गए थे।
जिस पर थाना बीपीटीपी में मुकदमा नंबर 45 आईपीसी की धारा 148, 149, 341, 307, 302, 427, 506, 120बी 34, एवं 25-54-59 आर्म एक्ट के तहत दर्ज किया गया था।
श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री के के राव ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच एवं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपा गया था।
जिस पर क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी व उनकी टीम ने विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार परवारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
गिरफ्तार आरोपी
1. राजेंद्र पुत्र श्री चंद निवासी गांव पाली फरीदाबाद।
2. राहुल पुत्र मांगेराम निवासी गांव फिरोजपुर थाना धौज।
प्रभारी क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने बताया कि अनिल उर्फ अनी को गोली लगने से अस्पताल में मौत हो गई थी।
आरोपियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर एनसीआर एरिया से गिरफ्तार किया गया है।
प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था।
उन्होंने बताया कि आज आरोपीयों को अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी बरामद की जाएगी इसके अलावा आरोपियों के अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।