अपराध शाखा सेक्टर 85 ने लुट वा छिना झपटी के एक आरोपी को किया गिरफतार

0
785
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : अपराध शाखा सेक्टर 85 ने लुटमार वा छिना झपटी करने वाले शातिर अपराधी भूपेंद्र उर्फ सोनू पुत्र लाजपतराय निवासी एनआईटी थाना कोतवाली को गुडगावं से गिरफ्तार किया।
आरोपी अपने साथी के साथ हथियार के बल पर शहर मे आते जाते राहगिरो के साथ लुटमार वा छिना झपटी कि वारदातो को अजाम देता था।
पुलिस आयुक्त महोदय के निर्देशानुसार अपराधो पर अंकुश लगाने के प्रयास करते हुए डीसीपी क्राइम व एसीपी क्राइम फरीदाबाद के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए अपराध शाखा सेक्टर 85 इंचार्ज एसआई सुमेर सिंह की टीम ने एक नौजवान शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर शहर में की गई लुटमार वा छिना झपटी की 3 वारदातों का खुलासा किया है।
आरोपी नेे पूछताछ पर बताया कि वह अपने साथी नवीन के साथ हथियार के बल पर शहर मे आते-जाते राहगिरो से लुटमार वा छिना झपटी कि वारदातो को अजाम देता था, जो नशे वा जुआ की लत लगने के कारण नशा करने वा जुआ खेलने के लिए लुटमार वा छिना झपटी किया करता था।
क्राईम ब्रांच प्रभारी ने बताया की आरोपी इससे पहले भी लुटमार वा छिना झपटी की कई मामलो में गुड़गांव व फरीदाबाद मे गिरफतार हो चुका है। आरोपी का साथी नवीन छिना झपटी के केस में नीमका जेल में बंद है जिसको प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर अन्य केसों के बारे में पूछताछ की जाएगी।
आरोपी ने थाना सराय ख्वाजा, थाना सेंट्रल और थाना सेक्टर 31 फरीदाबाद के लुटमार वा छिना झपटी कि अलग-अलग 3 वारदात कबूल की है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी से छीनी गई एक अंगूठी सोना, एक चैन सोना, एक मोबाइल फोन, वारदात में प्रयोग एक देसी कट्टा सहित एक मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद करके, अदालत में पेश करके आज जेल भेजा गया है।