क्राईम ब्रांच उंचा गांव ने चोरी करने वाले 3 आरोपी को किया काबू, भेजा जेल 

0
71
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राईम ब्रांच उंचा गांव ने चोरी करने वाले 3 आरोपियों को गुप्त सूत्रो की सूचना के आधार पर गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
आरोपी राजू उर्फ राजकुमार को संजय कालोनी फरीदाबाद से व आरोपी आकाश उर्फ बाबा को सैक्टर-17 बाई पास रोड फरीदाबाद से और आरोपी मोनू उर्फ राहुल को YMCA चौक से काबू करने में कामयाबी हासिल की है।
आरोपी राजू उर्फ राजकुमार,संजय कालोनी फरीदाबाद का रहने वाला है। आरोपी को थाना मुजेसर के चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी मुथुट फाईनेंस पर काम करता है।
आरोपी आकाश गांव अजरोंदा जिला फरीदाबाद का रहने वाला है। आरोपी को थाना सराय के चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पर अन्य 3 चोरी के मुकदमें भी दर्ज है। जिसमें थाना सैक्टर 31 के 2, थाना एस जी एम नगर में 1 चोरी का मुकदमा दर्ज है।
आरोपी मोनू उर्फ राहुल राजीव कालोनी थाना मुजेसर जिला फरीदाबाद का रहने वाला है। आरोपी को थाना खेडी पुल में चोरी के मुकदमें गिरफ्तार किया गया है आरोपी पर 3 आन्य चोरी के मुकदमें दर्ज है। आरोपी पर 1-1 मुकदमा थाना सैक्टर-7,मुजेसर,सैक्टर-31 में दर्ज है।
आरोपी राजू से सोने की कण्ठी,चैन,कुंडल बरामद किये है।
आरोपी आकाश उर्फ बाबा से एक बैटरी, साइलेसंर एव 8000/-रुपये नगद बरामद किये है।
आरोपी मोनू उर्फ राहुल से 9100/- रुपये नगद बरामद किये है।
आरोपी आकाश उर्फ बाबा और मोनू उर्फ राहुल नशे के आदि है नशे कि पूर्ती के लिए चोरी करते है।
क्राईम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भज दिया गया है।