किसानों द्वारा टोल प्लाजा को घेरने के आह्वान पर फरीदाबाद पुलिस अलर्ट

0
436
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : किसान आंदोलन के चलते किसानों द्वारा कल दिनांक 12 दिसंबर 2020 को टोल प्लाजा को घेरने के आह्वान पर फरीदाबाद पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं।
इस दौरान फरीदाबाद पुलिस ने पुख्ता इंतजाम करते हुए करीब 3500 पुलिसकर्मियों को हर परिस्थितियों से निपटने के लिए तैनात किया है।
सभी पुलिसकर्मी एंटी राइट्स इक्विपमेंट सहित तैनात होंगे।
फरीदाबाद जिले में आने वाले सभी पांच टोल प्लाजा- बदरपुर बॉर्डर, गुरुग्राम फरीदाबाद, केजीपी टोल प्लाजा, पाली क्रेशर जोन और धौज टोल पर पुलिस रिजर्व बल तैनात की गई है।
इस दौरान पुलिस ने ड्रोन से भी नजर रखने के लिए पुख्ता प्रबंध किए हैं। ड्रोन के द्वारा भी भीड़ पर विशेष नजर रखी जाएगी ताकि अप्रिय घटना होने पर असामाजिक लोगों को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई की जा सके।
सभी पांचों टोल प्लाजा पर पुलिस के एसीपी थाना क्षेत्र के एसएचओ और पुलिस रिजर्व बल के साथ तैनात रहेंगे।
डॉ अर्पित जैन डीसीपी मुख्यालय ने कहां की हम सभी का सम्मान करते हैं लेकिन अगर किसी भी तरह से कानून व्यवस्था को भंग किया जाता है तो पुलिस कानून को लागू करने के लिए सख्ती से निपटेगी।
अक्सर देखने में आता है कि इस तरह के आंदोलन के दौरान कुछ असामाजिक तत्व कानून व्यवस्था बिगड़ने की कोशिश करते हैं ऐसे लोगों पर पुलिस की पैनी नजर होगी।