फरीदाबाद पुलिस गरीब व असहाय बच्चों को भोजन वितरित कर सराहनीय कार्य कर रही

0
318

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 9 मई। मिसिंग पर्सन सैल फरीदाबाद पुलिस, सेक्टर-17 द्वारा कोरोना संक्रमण के चलते देशभर में लगे लाॅकडाउन में गरीब व असहाय बच्चों को भोजन वितरित करने का सराहनीय कार्य किया जा रहा है। पुलिसकर्मी हर रोज शहर की विभिन्न झुग्गी-झोपड़ी बस्तियों में करीब 100 बच्चों को खाना उपलब्ध करा रहे हैं।
उक्त जानकारी देते हुए मिसिंग पर्सन सैल फरीदाबाद पुलिस, सेक्टर-17 के एसआई नरेंद्र ने बताया कि उनका प्रयास है कि क्षेत्र में कोई भी बच्चा भूखा न रहे। इसी उद्देश्य को लेकर उन्होंने गरीब बच्चों को भोजन उपलब्ध कराने की मुहिम शुरू की और अब तक वे करीब 1500 बच्चों को भोजन के पैकेट उपलब्ध करा चुके हैं तथा आगे भी बच्चों को खाना वितरित करते रहेंगे।
वहीं उन्होंने आम लोगों से भी आग्रह किया कि लाॅकडाउन को सफल बनाने के लिए सबसे जरूरी है लोग घरों से बाहर न निकलें, इससे लोगों को परेशानी भी होती है तथा अधिकांश उद्योग-धंधे व अन्य काम बंद होने से भोजन का भी संकट पैदा हो गया है इसी परेशानी को दूर करने के लिए वे भरसक प्रयत्न कर रहे हैं। इस सराहनीय कार्य में ईएचसी विजय, ईएसआई अब्दुल गफ्फार व कांस्टेबल वीरेंद्र भी अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं।