फिन एंड ब्लैकराॅक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 200 परिवारों के लिए उपलब्ध कराया सूखा राशन

0
851

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 16 मई। प्रदेश रेडक्रास सोसायटी की वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता ने आज यहां सेक्टर-12 के सेंट्रल पार्क में फिन एंड ब्लैकराॅक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 200 परिवारों के लिए उपलब्ध कराया सूखा राशन व हरी सब्जियां वितरित कीं। इस अवसर पर जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार व फिन एंड ब्लैकराॅक कंपनी के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।
सोशल डिस्टिसिंग का पूरा ख्याल रखते हुए कार्यक्रम का आयोजन किया गया तथा सभी को हैंड सेनिटाइजर व ग्लव्स वितरित किए गए। इस बेहतरीन कार्य की सभी उपस्थित जनांे ने भूरि-भूरि प्रशंसा की। कंपनी के पदाधिकारियों ने कहा कि वे समस-समय पर जरूरतमंदों की मदद को कार्य करते रहते हैं और भविष्य में भी रेडक्राॅस के माध्यम से जहां भी जरूरत होगी इसी तरह राशन व अन्य सहायता मुहैया कराते रहेंगे।
जिला रेडक्रास के सचिव विकास कुमार ने अपने घरों को जाने वाले मजदूरों को न जाने की सलाह देते हुए कहा कि परिस्थितियां जल्द ही अनुकूल होंगी और फिर से जन-जीवन पटरी पर लौटेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकारें
मिलकर कोरोना महामारी से मुकाबला कर रही है और जान को बचाने के बाद अब सरकारें जहान को भी बचाने में जुट गई है इसलिए मजदूरों को भी संयम रखना चाहिए और अपने घरों को जाने की बजाए कुछ इंतजार करना चाहिए।