गढ़वाल सभा द्वारा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा को कोरोना रिलीफ फण्ड में 2 लाख 33 हजार रुपये का चैक सौंपा

0
271

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 1 मई। गढ़वाल सभा फरीदाबाद द्वारा आज शुक्रवार को हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड में ₹233000/दो लाख 33 हजार रुपये की धनराशि हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के कार्यालय पर आकर उन्हें चेक द्वारा सौंपी। मंत्री मूलचंद शर्मा ने गढ़वाल सभा का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज देश का हर नागरिक को वैश्विक महामारी कोविड-19 से लड़ाई में सरकार के साथ खड़ा हुआ है। इसी विश्वास के साथ आज बीमारी पर कंट्रोल करने में भारत देश विश्व के अन्य देशों से आगे है। परिवहन मंत्री ने देश व प्रदेश की सरकार की आर्थिक मदद करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद कर आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आज देश में प्रत्येक नागरिक के योगदान की आवश्यकता है और देश का नागरिक सरकार अपनी भागीदारी देने के लिए आगे आ रहा है। यह एक बहुत ही खुशी की बात है।

फरीदाबाद के गढ़वाल सभा द्वारा आज उनके द्वारा संचालित बी एन पब्लिक स्कूल की सभी शाखाओं में कार्य करने वाले स्टाफ ने अपने 1 दिन के वेतन से ₹173000/एक लाख 73 हजार रुपये की धनराशि  हरियाणा सरकार के राहत कोष में दी है, वहीं गढ़वाल सभा द्वारा संस्था की तरफ से भी ₹60000/साठ हजार रुपये की धनराशि हरियाणा सरकार को मदद के रूप में परिवहन मंत्री के माध्यम से सौंपी है।

इस मौके पर गढ़वाल सभा फरीदाबाद के प्रधान योगेश शर्मा, देव सिंह गोसाई, ओम प्रकाश गोड़, कपिल नेगी ने की मुख्य रूप से मौजूद रहे।