विधायक राजेश नागर ने तिगांव मंडी में शुरू करवाई खरीद

0
328

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव अनाज मंडी में खरीद शुरु करवाई। उन्होंने यहां किसानों और आढ़तियों की समस्याओं को सुनकर मौके पर ही निदान करवाया और उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत न आने देने का वादा किया।

आज सुबह से ही तिगांव अनाज मंडी पर किसानों की आवक पहुंचने लगी थी। खरीद के शुरुआती दिन होने से किसानों को कुछ बातों पर ऐतराज था। जिसके बारे में सुनकर तिगांव के विधायक राजेश नागर मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही उनका निदान किया। विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों के एक एक दाने की खरीद का निर्णय लिया है। आज लॉकडाउन की स्थिति में भी सबसे पहले किसानों के अनाज की खरीद खोली गई है। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार किसानों के हित की सरकार है और इन सरकारों के निर्णय से आज किसान भाई खुश है।

राजेश नागर ने किसानों से कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत पिछले वर्ष नरमा और बाजरे की फसल के नुकसान का बीमा क्लेम भी किसान भाईयों के खाते में डाल दिया गया है। यह ऐसी सरकार है जो केवल कहती नहीं है, करती भी है। इसलिए किसी प्रकार की चिंता मत करो और कोई समस्या आए तो मुझे कॉल कर सकते हो। आपकी समस्याओं को प्राथमिकता से दूर किया जाएगा। उन्होंने किसानों और अनाज मंडी के पदाधिकारियों से कहा कि डिस्टेंसिंग और सेनिटाइजेशन का ख्याल रखते हुए सारी खरीद करवाएं। आजकल कोरोना नाम की बीमारी को हम सब मिलकर ही हरा सकते हैं।

इस अवसर पर भाजपा नेता दयानंद नागर, अजय पाल नागर, अमन नागर, ऋषिपाल, मास्टर दयाराम अधाना, तिगांव अनाज मंडी के प्रधान उदय नर्वत, उप प्रधान सतपाल नागर, महासचिव मांगेश गोयल, सचिव रोहताश सरपंच, कोषाध्यक्ष केदारनाथ गोयल, राजू, यशराज आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।