विधायक राजेश नागर तिगांव विधानसभा को करवा रहे सेनिटाइज

0
216

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक राजेश नागर के नेतृत्व में पूरे विस क्षेत्र को सेनिटाइज करवाने का काम तेजी पर है। इस काम में किसी पेस्टिसाइड का प्रयोग न कर डब्ल्यूएचओ निर्देशित रसायनों का ही प्रयोग किया जा रहा है।

विधायक राजेश नागर ने बताया कि आज आपदा की घड़ी में पूरा देश एक जुट है। सभी एक दूसरे को सहयोग जारी रखेंगे तो हम इस आपदा को भी जीत लेंगे। नागर ने कहा कि आज हमारा सौभाग्य है कि हमें नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री और हरियाणा को मनोहर लाल जैसे मुख्यमंत्री मिले हैं। जिनके लिए हर देशवासी ही उनका परिवार है। यह दोनों शख्सियतें हमें हमारे सौभाग्य प्राप्त हुई हैं।

श्री नागर के नेतृत्व में तिगांव विधानसभा क्षेत्र को सेनिटाइज करवाने का काम पुरी प्राणायाम सोसाइटी से प्रारंभ हुआ। जिसमें सोसाइटी वालों ने धन्यवाद किया। श्री नागर ने सोसाइटी के लोगों को सेनिटाइज रहने के लिए प्रेरित किया और कहा कि इस आपदा को साफ सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए ही भगाया जा सकता है। इस कार्य में सुप्रीमो पेस्ट कंट्रोल कंपनी के खुशदिल कपूर ने अपनी टीम के साथ काम किया। विधायक राजेश नागर ने बताया कि उन्होंने यह कार्य निजी प्रयास से शुरू करवाया है। इसमें किसी प्रकार के पेस्टिसाइड का प्रयोग न कर डब्ल्यूएचओ निर्देशों के अनुसार रसायन का प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह कार्य निरंतर जारी रहेगा।

विधायक राजेश नागर ने फरीदाबाद से होकर गुजर रहे प्रवासियों की भी सुध ली और उनका हाल चाल जाना। उन्होंने बताया कि प्रशासन ने उनको बॉर्डर तक पहुंचाने की व्यवस्था की है। वहीं उन्हें खाने पीने के सामान भी दिए। इसके साथ ही प्रशासन द्वारा लगाए गए रैन बसेरे में मौजूद सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दी।