मेवला महाराजपुर गांव में अब पानी की किल्लत नहीं रहेगी : सीमा त्रिखा

0
804

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : गर्मी के मौसम में पेयजल समस्या से जूझने वाले मेवला महाराजपुर गांव में अब पानी की किल्लत नहीं रहेगी। यह कहना है बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा का है, वे बुधवार को सेक्टर-45 के जलघर से अमृत योजना के तहत मेवला महाराजपुर गांव की पाइप लाइन को जोड़ने के कार्य का अवलोकन कर रही थीं। गांव में पेयजल सप्लाई सुचारू रूप से कराने के लिए गांववासियों ने विधायक का आभार व्यक्त किया है।

इस अवसर पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए विधायक त्रिखा ने कहा कि मेवला महाराजपुर में हर वर्ष गर्मी के मौसम में पानी की किल्लत उत्पन्न हो जाती थी, जिसे दूर करने के लिए अमृत योजना के तहत गांव को पानी पहुंचाने की योजना को अमलीजामा पहनाया गया। अब लोगों को यहां पर्याप्त पेयजल उपलब्ध होगा। वहीं विधायक त्रिखा ने सभी नागरिकों को कोरोना संक्रमण के खिलाफ ढिलाई न बरतने की अपील करते हुए कहा कि सभी केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जारी हिदायतों का सख्ती से पालन करते हुए स्वयं को, अपने परिवार को तथा समाज व देश को इस महामारी से बचाने की मुहिम में जुटे रहें।

इस मौके पर भाजपा मेवला मंडल के अध्यक्ष हरीश खटाना, प्रेम दीवान, त्रिपन वर्मा, जगवीर तेवतिया, रवि, कुलदीप सिंह, पंकज शिवल, लिखी चपराना, आदित्य शर्मा, हनुमान, तथा दीपक बैंसला आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।