रेडक्रास सोसायटी के सहायक पुरुषोत्तम सैनी ने अपने निजी कोष से 11 हजार रुपए का चैक सौंपा

0
354

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 29 अप्रैल। एक ओर जहां सरकार व जिला प्रशासन वैश्विक कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं वहीं निजी कंपनियां व नागरिक भी इस कार्य में आर्थिक सहयोग कर सरकार की मदद कर रही हैं। इसी कड़ी में ऐटलांटिक रिपलटर्स प्रा. लि. की मालिक लक्ष्मी देवी ने दो लाख 21 हजार रुपए का चैक जिला रेडक्रास सोसायटी को सौंपा वहीं जिला रेडक्रास सोसायटी के सहायक पुरुषोत्तम सैनी ने भी अपने निजी कोष से 11 हजार रुपए का चैक दिया। इस मौके पर जिला रेडक्रास के सचिव विकास कुमार ने दानदाताओं का
हार्दिक आभार व्यक्त किया तथा अन्य लोगों से भी आगे बढ़कर सरकार की मदद करने का आह्वान किया। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि रेडक्रास के पदाधिकारी पुरुषोत्तम सैनी व अजीत कुमार लोगों को अधिक से अधिक धनराशि रेडक्रास में दान देने के लिए प्रेरित करने में जुटे हुए हैं।
इस अवसर पर जिला सचिव विकास कुमार ने कहा कि लाॅकडाउन को सफल बनाने के लिए सबसे जरूरी है लोग घरों से बाहर न निकलें, इससे लोगों को कुछ परेशानी भी होती है। इन्हीं परेशानियों व जरूरतमंदों की मदद को जिला रेडक्रास भरसक प्रयास कर रही है और जरूरतमंदों को जरूरी सामान उपलब्ध करा रही है। वहीं जिला रेडक्रास की आर्थिक मदद करने में भी समर्थ व्यक्ति पीछे नहीं हैं तथा दिल खोलकर मदद कर रहे हैं ऐसे सभी व्यक्तियों का सोसायटी तहेदिल से शुक्रिया अदा करती है तथा अन्य सभी से अनुरोध करती है कि संकट की इस घड़ी में सभी अपने सामथ्र्य अनुसार दान देकर लोगों को राहत पहुंचाने में सहायक बनें।